Home बड़ी खबर सीतामढ़ी में लालबकेया नदी में डूबने से दो बहनों की मौत, जानिए कैसे हुई घटना

सीतामढ़ी में लालबकेया नदी में डूबने से दो बहनों की मौत, जानिए कैसे हुई घटना

3 second read
0
0
18

सीतामढ़ी । लालबकेया नदी में नहाने के दौरान दो चचेरी बहनें डूब गईं जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। आठ व छह साल की सबीना खातून व जिन्नत खातून बकरी लेकर नदी किनारे चराने गईं थीं। नदी में कुछ लड़कियों को नहाते हुए देखकर इन दोनों ने भी डुबकी लगाई। लेकिन, नियती को कुछ और ही मंजूर था। दोनों को बाहर निकालने पर दम तोड़ चुकी थीं। इजमुआ पंचायत के बिलारदेह गांव में इस घटना से कोहराम मच गया। दोनों चेचेरी बहनें थीं। सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया। 

 बताया गया है कि सोमवार को 12 बजे दिन में के वार्ड नं-3 निवासी मो. जुल्फिकार की 8 वर्षीय पुत्री सबीना खातून एवं मो. इस्तेखार आलम की 6 वर्षीय पुत्री जिन्नत खातून अपनी-अपनी बकरियां लेकर रोज की तरह चराने निकली हुई थीं। लालबकेया नदी के पड़री-बिलारदेह घाट पर बकरी चराने वाली 10-15 लड़कियां एक साथ नहा रही थीं। उनको देखकर ये दोनों बहनें भी स्नान करने नदी में उतर गईं।

 स्नान करने के क्रम में ये दोनों गहरे पानी में चली गईं। डूबते देख कर सभी लड़कियां चिल्लाने लगीं तो आसपास के लोग पहुंचकर नदी से दोनों को बाहर निकाला। तब तक बहुत देर हो चुकी थी। अंचलाधिकारी अमित कुमार, थानाध्यक्ष गौरीशंकर बैठा, अनि देवेंद्र कुमार एवं पंकज कुमार घटनास्थल पहुंचे। जायजा लिया व शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। दोनों बहनों की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Load More By Bihar Desk
Load More In बड़ी खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

झारखंड के धनबाद जिला अंतर्गत आमाघाटा मौजा में 30 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के बेनामी जमीन का हुआ खुलासा

धनबाद : 10 एकड़ से अधिक भूखंड का कोई दावेदार सामने नहीं आ रहा है. बाजार दर से इस जमीन की क…