Home बड़ी खबर सांसद अजय निषाद व मंत्री सुरेश शर्मा सहित अन्य के खिलाफ सीजेएम कोर्ट में परिवाद दायर, यह है आरोप

सांसद अजय निषाद व मंत्री सुरेश शर्मा सहित अन्य के खिलाफ सीजेएम कोर्ट में परिवाद दायर, यह है आरोप

2 second read
0
0
21

मुजफ्फरपुर । मुजफ्फरपुर के सांसद अजय निषाद व मंत्री सुरेश शर्मा सहित अन्य के खिलाफ सीजेएम कोर्ट में परिवाद दाखिल किया गया है। यह परिवाद नगर थाना के न्यू एरिया सिकंदरपुर निवासी चंद्रकिशोर पाराशर ने दाखिल किया है।

इसमें अन्य आरोपितों में पूर्व उपमहापौर विवेक कुमार, राजद नेता डॉ. इकबाल मोहम्मद शमी, कुढऩी विधायक केदार प्रसाद गुप्ता, जिला परिषद अध्यक्ष इंद्रा देवी, वार्ड पार्षद संजय केजरीवाल, उत्तर बिहार चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष मोतीलाल छापडिय़ा, महापौर सुरेश कुमार व राजद के जिलाध्यक्ष रमेश गुप्ता सहित 100 अज्ञात लोग शामिल हैं। सीजेएम ने परिवाद को सुनवाई के लिए रखा है। इसके लिए चार जून की तारीख मुकर्रर की है।

परिवाद में यह लगाया आरोप

परिवाद में चंद्रकिशोर पाराशर ने कहा है कि पांच मई को साहित्यकार व पत्रकार सुरेश अचल की पुण्यतिथि थी। इस अवसर पर तिलक मैदान रोड में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में लॉकडाउन का उल्लंघन किया गया। जब इस कार्यक्रम के आयोजक विवेक कुमार से इस कार्यक्रम के आयोजन की जिला प्रशासन से मिली अनुमति पत्र दिखाने को कहा तो वे अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगे और हाथापाई की।  

कांग्रेस नेता आसिफ इकबाल के विरुद्ध कोर्ट परिवाद

युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव आसिफ इकबाल के खिलाफ मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी सीजेएम मुकेश कुमार के कोर्ट में परिवाद दाखिल किया गया है। यह परिवाद भाजपा के विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक व अधिवक्ता अनिल कुमार सिंह ने दाखिल किया है। मुजफ्फरपुर के सांसद अजय निषाद के प्रति फेसबुक पर कांग्रेस नेता के आपत्तिजनक पोस्ट को आधार बनाया है। सीजेएम ने परिवाद को सुनवाई के लिए रखा है। इसके लिए चार जून की तारीख मुकर्रर की है। 

परिवाद में यह लगाया आरोप

 परिवाद में अधिवक्ता सिंह ने कहा है कि 13 मई की शाम वे अपने आवास पर सोशल साइट फेसबुक देख रहे थे। इसी बीच देखे कि आसिफ इकबाल नाम के फेसबुक आइडी से मुजफ्फरपुर सांसद अजय निषाद एवं उनके समर्थकों के विरुद्ध अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया था। उन्होंने इसका स्क्रीन शॉट संरक्षित कर लिया। यह पोस्ट सांसद व उनके समर्थकों की छवि धूमिल करने वाला है। इससे उनके मान-सम्मान को ठेस पहुंची है।  

Load More By Bihar Desk
Load More In बड़ी खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

झारखंड के धनबाद जिला अंतर्गत आमाघाटा मौजा में 30 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के बेनामी जमीन का हुआ खुलासा

धनबाद : 10 एकड़ से अधिक भूखंड का कोई दावेदार सामने नहीं आ रहा है. बाजार दर से इस जमीन की क…