Home बड़ी खबर बीएमपी के बाद अब बाढ़ ने बढ़ाई परेशानी, मिले दो नए मामले

बीएमपी के बाद अब बाढ़ ने बढ़ाई परेशानी, मिले दो नए मामले

1 second read
0
0
122

पटना । राजधानी में कोरोना पॉजिटिव मिलने का सिलसिला जारी है। मंगलवार को बाढ़ में दो नए संक्रमित मिले हैं। इसमें बाढ़ के क्वारंटाइन सेंटर में रह रहा 14 वर्षीय प्रवासी और पंडारक प्रखंड का 24 वर्षीय युवक शामिल है। जिले में कोरोना के कुल मामले 167 हो गए हैं। सिविल सर्जन डॉ. आरके चौधरी ने बताया कि मंगलवार को कोई नया मरीज नहीं मिला है। सोमवार को कुल 145 सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। इनमें  70 सैंपल की जांच रिपोर्ट में मात्र एक व्यक्ति संक्रमित मिला। मंगलवार की देर रात तक 75 सैंपल की रिपोर्ट आने की उम्मीद है।

पटेल नगर में नहीं पहुंचा कोई अमला, सहमा पूरा इलाका

आइजीआइएमएस के स्त्री एवं प्रसूति विभाग की नर्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसके रहने के स्थान पटेल नगर इलाके में स्वास्थ्य विभाग या जिला प्रशासन की टीम मंगलवार तक नहीं पहुंची। इलाके को न तो सील किया गया है और न ही सैनिटाइज। इससे स्थानीय लोगों में डर बना हुआ है। बताया जाता है कि नर्स पटेल नगर आदर्श पथ के रोड नंबर पांच में एक किराये की मकान में रहती थी। रविवार को नर्स की रिपोर्ट पौजिटिव आई थी। स्थानीय मोहन कुमार ने बताया कि नर्स का पति इधर-उधर घूमता हुआ दिख रहा है। इससे लोगों में और डर बना हुआ है

पीएमसीएच में 22 नए संदिग्ध मरीज भर्ती

पीएमसीएच में एक दिन में 22 नए कोरोना संदिग्ध भर्ती हुए। यहां के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कुल संदिग्धों की संख्या 45 हो गई है। अस्पताल अधीक्षक डॉ. विमल कारक ने बताया कि नए भर्ती संदिग्धों में 13 की जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं। बाकी के सैंपल बुधवार को लिए जाएंगे। वहीं मंगलवार को नौ  की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी। उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

Load More By Bihar Desk
Load More In बड़ी खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बिहार के इस बच्चे की बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान करेंगी मदत, पढ़ें

छठी क्लास में पढ़ने वाले 11 साल के सोनू कुमार ने हाल ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार के सामने…