Home क्राइम लॉकडाउन में फंसे यूपी के युवक की बिहार में हत्‍या, खाने में खिचड़ी मांगने पर ससुराल वालों ने की वारदात

लॉकडाउन में फंसे यूपी के युवक की बिहार में हत्‍या, खाने में खिचड़ी मांगने पर ससुराल वालों ने की वारदात

0 second read
0
0
30

मुंगेर । बरियारपुर थाना क्षेत्र के बस्ती उतरी टोला में ससुराल वालों ने मिल कर अपने दामाद की हत्या कर अधजली लाश को कल्याण टोला गंगा ढ़ाव किनारे बालू के नीचे गाड़ दिया। पुलिस ने मृतक के स्वजनों के आवेदन के आधार पर शव को ढ़ाव किनारे बालू के अंदर से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर भेज दिया। मृतक उत्तर प्रदेश के बांदा जिला के बिसंडा थाना के गेरांव गांव निवासी 35 वर्षीय रामकिशोर है। इस संबंध में मृतक के भाई रामधनी रजक के आवेदन पर बरियारपुर थाना में मुकदमा दर्ज किया गया है।

होली में आया था ससुराल

मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने चार नामजद को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के संबंध में मृतक के भांजा उत्तर प्रदेश निवासी वीरेंद्र ने बताया कि उसके मामा की शादी डेढ़ वर्ष पूर्व बरियारपुर बस्ती निवासी स्वर्गीय त्रिवेणी तांती की पुत्री अलका से हुई थी। उसका मामा होली के चार दिन पूर्व ससुराल आया था। लॉकडाउन के कारण वह घर वापस नहीं आ सका। 17 मई को मामा के ससुराल वालों ने सूचना दी कि रामकिशोर एवं अलका उत्तर प्रदेश के लिए निकल गए हैं।

भोजन को लेकर हुआ था विवाद

वीरेंद्र ने यह भी बताया कि मेरे मामा की शादी उत्तर प्रदेश के घनश्याम ने बरियारपुर में कराई थी। घनश्याम की सास ने बरियारपुर से हमलोगों को अलग से सूचना दी है कि तुम्हारे मामा की हत्या कर दी गई है । हत्या का कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि रामकिशोर की तबीयत खराब हो गई थी। मृतक ने खाने में खिचड़ी की मांग की। इसी बात को लेकर ससुराल वालों से कहा-सूनी हुई थी। इसके बाद रामकिशोर की सास ललिता देवी, पत्नी अलका, साला सागर सुरजीत तथा अमितेश ने आग लगा कर उसकी हत्या कर दी। वहीं, हत्या के बाद शव को गंगा ढाव किनारे बालू के नीचे गाड़ दिया था।

बोले थानाध्यक्ष

मृतक के स्वजनों द्वारा सूचना मिलने के तुरंत बाद बरियारपुर बस्ती निवासी सुरजीत एवं साकेत को पकड़ कर पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान दोनों ने उस जगह के बारे में जानकारी दी, जहां शव को दफनाया गया था। पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर शव को जमीन के अंदर से निकाला गया। इस घटना में मृतक की सास ललिता देवी, पत्नी अलका, साला सुरजीत एवं साकेत को गिरफ्तार किया गया है। – राजेश रंजन, थानाध्यक्ष बरियारपुर, मुंगेर

Load More By Bihar Desk
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बिहार के इस बच्चे की बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान करेंगी मदत, पढ़ें

छठी क्लास में पढ़ने वाले 11 साल के सोनू कुमार ने हाल ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार के सामने…