Home क्राइम क्वारंटाइन सेंटर : ग्रामीणों और प्रवासियों में मारपीट और पथराव, कई जख्मी

क्वारंटाइन सेंटर : ग्रामीणों और प्रवासियों में मारपीट और पथराव, कई जख्मी

1 second read
0
0
35

भागलपुर । गोराडीह प्रखंड के गांधी इंटर विद्यालय मुरहन के क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे प्रवासी मजदूरों और स्थानीय ग्रामीणों के बीच मारपीट और पथराव की घटना हुई, जिसमें तीन लोग जख्मी हो गए। एक प्रवासी की स्थिति गंभीर बताई जाती है, जिसे इलाज के लिए भागलपुर भेजा गया।

जानकारी के मुताबिक कई प्रवासी क्वारंटाइन सेंटर से निकलकर पास की हाट में घूम रहे थे। यह देख ग्रामीणों ने विरोध किया तो विवाद बढ़ गया। दोनों तरफ से पथराव और मारपीट शुरू हो गया।

ग्रामीणों ने प्रवासियों को खदेड़ दिया। इसके बाद विद्यालय के गेट पर पकड़कर कई प्रवासी मजदूरों की पिटाई कर दी। ग्रामीणों का आरोप था कि क्वारंटाइन सेंटर में रहे प्रवासी आने-जाने वाली महिलाओं पर फब्तियां कसते हैं। इसकी शिकायत सेंटर पर तैनात पदाधिकारियों से की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

मारपीट की सूचना पर बीडीओ प्रभात केसरी, थाना प्रभारी आशुतोष कुमार, मुखिया विजय मंडल सहित कई अधिकारी पहुंचे और मामले को नियंत्रित किया। बीडीओ ने बताया कि मामला अभी नियंत्रण में है। घटना कैसे हुई इसकी जानकारी ली जा रही है। विद्यालय के प्राचार्य निशिकांत भारती ने बताया कि हमारी ड्यूटी सेंटर पर आने-जाने वालों की सिर्फ रिपोर्ट तैयार करने की है।

चिचरोंन गांव में चौकीदार के घर पर किया पथराव

अकबरनगर थानाक्षेत्र के इंग्लिश चिचरोंन गांव में गुरुवार की शाम असामाजिक तत्वों ने चौकीदार अमित कुमार तांती के घर पर पथराव कर दिया, जिसमें खिड़की व दरवाजा का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के समय चौकीदार अपनी ड्यूटी पर किसनपुर गया था। पथराव की आवाज सुन ग्रामीण दौड़े, यह देख पथराव कर रहे लोग भाग खड़े हुए। चौकीदार ने घटना की सूचना थाना प्रभारी संतोष कुमार शर्मा को दी।

Load More By Bihar Desk
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बिहार के इस बच्चे की बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान करेंगी मदत, पढ़ें

छठी क्लास में पढ़ने वाले 11 साल के सोनू कुमार ने हाल ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार के सामने…