Home बड़ी खबर गया के क्वारंटाइन सेंटर में निकला सांप, डंसने से बालक की मौत

गया के क्वारंटाइन सेंटर में निकला सांप, डंसने से बालक की मौत

0 second read
0
0
51

गया । गया जिला में मोहनपुर प्रखंड अंतर्गत एक क्वारंटाइन सेंटर पर रात में सोते समय सात वर्षीय अंकुश कुमार को जहरीले सांप ने डंस दिया। वहां मौजूद स्वजनों के साथ दूसरे लोगों ने सांप को तो मार दिया, लेकिन अंकुश की जान नहीं बचाई जा सकी। अंकुश के पिता राजू चौधरी मोहनपुर प्रखंड में मटिहानी गांव के निवासी हैं। स्वजनों के साथ वे पांच दिन पहले ही मुंबई के तारापुर से घर लौटे थे। उच्च विद्यालय, कंचनपुर में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में वे सभी ठहरे थे। उन सबका रो-रो कर बुरा हाल है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रात के भोजन के बाद सभी जमीन पर सो रहे थे। अंधेरे में सांप ने बालक को डंस दिया। उसकी चीख पर लोग जागे, तब तक वह बेहोश हो चुका था। तत्काल एंबुलेंस से गया स्थित सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

फिलहाल क्वारंटाइन सेंटर के प्रभारी को निलंबित करते हुए जिलाधिकारी अभिषेक सिंह ने बीडीओ और सीओ से स्पष्टीकरण मांगा है। डीडीसी किशोरी चौधरी को मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया है। मोहनपुर के थानाध्यक्ष रविभूषण ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

स्थानांतरित किए जाने की मांग

इस सेंटर पर क्वारंटाइन हुए लोग अन्यत्र स्थानांतरित किए जाने की मांग कर रहे। घटना के बाद वे नारेबाजी और हंगामा करने लगे। पुलिस अधिकारियों ने उन्हें समझाकर शांत कराया। सुरक्षा के मद्देनजर सेंटर पर पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। मटिहानी पंचायत के मुखिया तुला प्रसाद का कहना है कि इन दिनों बड़ी संख्या में प्रवासी मजदूरों का आगमन हो रहा। ऐसे में परेशानी झेलनी पड़ रही है।

Load More By Bihar Desk
Load More In बड़ी खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बुद्ध पूर्णिमा के पावन अवसर पर सीएम नीतीश ने दी बधाई, कही ये बात, पढ़ें

बिहार के सीएम ने  बुद्ध पूर्णिमा के पावन अवसर पर प्रदेश एवं देशवासियों को बिहार के रा…