Home बड़ी खबर चलती बाइक पर दोस्त से हाथ मिलाने के स्टंट में गंवानी पड़ी हथेली

चलती बाइक पर दोस्त से हाथ मिलाने के स्टंट में गंवानी पड़ी हथेली

0 second read
0
0
155

चंडी । चलती बाइक पर दोस्त से हाथ मिलाने के स्टंट और कलाई में कड़ा पहनने के शौक के कारण एक युवक को हमेशा के लिए अपनी दाईं हथेली से हाथ धोना पड़ गया। घटना शुक्रवार को नरसंडा बाजार के पास मेन रोड की है। हथेली गंवाने वाला युवक लाल गुलाब चंडी प्रखंड के नरसंडा के निकट बदौरा गांव का निवासी है।

शुक्रवार वह नरसंडा में स्कूटी से घूम रहा था। इसी दौरान नरसंडा का ही उसका दोस्त सामने से बाइक से आता दिखा। दोनों ने चलते हुए हाथ मिलाना चाहा। इसी दौरान लाल गुलाब के हाथ का कड़ा उसके दोस्त की बाइक में फंस गया। कड़ा मजबूत था। वह टूटा नहीं। बाइक भी स्पीड में थी। जब तक वह ब्रेक लगा पाता, उसकी हथेली कटकर सड़क पर जा गिरी। हाथ की नसें भी खींच गईं। उसे गंभीर हालत में बिहारशरीफ के एक निजी अस्पताल में लाया गया। लेकिन वहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया।  वहां चिकित्सक को उसका हाथ कोहनी के नीचे से काटना पड़ा। क्योंकि हाथ की नसें भी खींच गई थी। इलाज चल रहा है।

दोस्त के घर पर चढ़कर युवक के स्वजनों ने किया हंगामा

हादसे के बाद जख्मी युवक के स्वजन उसके आरोपी दोस्त के घर पर चढ़ गए और हंगामा किया। आरोप लगाया कि उसने बाइक रोक दी होती तो युवक की हथेली कटकर अलग नहीं होती। ग्रामीणों ने समझाकर मामला शांत करा दिया। बताया गया कि लाल गुलाब दूसरे प्रदेश में रोजी कमाता था। वह होली में घर आया था। लॉक डाउन की वजह से यहीं रह गया था।  गांव वाले कह रहे थे कि लॉकडाउन के नियमों को पालन करते हुए उसने हाथ मिलाने की जगह नमस्ते कर लिया होता तो यह हादसा नहीं होता।

Load More By Bihar Desk
Load More In बड़ी खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बुद्ध पूर्णिमा के पावन अवसर पर सीएम नीतीश ने दी बधाई, कही ये बात, पढ़ें

बिहार के सीएम ने  बुद्ध पूर्णिमा के पावन अवसर पर प्रदेश एवं देशवासियों को बिहार के रा…