Home बड़ी खबर राजधानी में क्वारंटाइन सेंटर से लौट रहे दो भाइयों को ट्रक ने रौंदा, आरा में पटना की महिला को कुचला

राजधानी में क्वारंटाइन सेंटर से लौट रहे दो भाइयों को ट्रक ने रौंदा, आरा में पटना की महिला को कुचला

5 second read
0
0
44

पटना/आरा । बिहार के आरा और राजधानी पटना में शनिवार की सुबह सड़क हादसों में दो की मौत हो गई। पटना के फतुहा में क्वारंटाइन सेंटर से लौट रहे दो भाइयों को ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में एक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ही हालत गंभीर बनी हुई है। भोजपुर जिले के कोइलवर थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-छपरा फोरलेन पर जमालपुर गांव के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार महिला को रौंद दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतका लालती देवी पटना जिला के नौबतपुर थाना क्षेत्र के टरवा गांव निवासी थी।

पटनाः अनियंत्रित वाहन ने रौंदा

फतुहा थाना क्षेत्र के मछरियावा गांव एनएच के पास शुक्रवार की शाम पैदल जा रहे दो भाइयों को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। हादसे में फतुहा प्रखंड के सिरपत पुर गांव निवासी अमरजी पासवान (30) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि संजय पासवान घायल हो गया। बताया जाता अमरजीत, संजय और उसका एक अन्य भाई तमिलनाडु में राजमिस्त्री थे। तीनों 11 मई को पटना लौट थे। जिसके बाद तीनों को फतुहा उच्च विद्यालय में क्वारंटाइन किया गया था। शुक्रवार की शाम तीनों क्वारंटाइन की अवधि समाप्त कर अपने घर फतुहा प्रखंड के सिरपतपुर गांव लौट रहे थे। अभी वे फतुहा थाने के मछरियावां गांव एनएच के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने तीन में से दो भाइयों को ठोकर मार दी। भागने के क्रम में एक भाई को चालक ने कुचल दिया। जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

आराः हादसे के बाद आरा-छपरा फोरलेन मुख्य मार्ग जाम

भोजपुर जिले के कोइलवर थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-छपरा फोरलेन पर जमालपुर गांव के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार महिला को रौंद दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि, बाइक चालक बच गया। हादसे के बाद ग्रामीणों का आक्रोश भड़क उठा। आक्रोशित ग्रामीणों ने जमालपुर गांव के समीप आरा-छपरा फोरलेन मुख्य को जाम कर दिया। इस दौरान आगजनी भी की गई। सड़क पर उतरे लोग सीओ एवं बीडीओ को घटनास्थल पर बुलाने एवं मुआवजे देने की मांग कर रहे थे। कोइलवर थानाध्यक्ष अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझाकर मामला शांत कराया। मृतका 42 वर्षीय लालती देवी पटना जिला के नौबतपुर थाना क्षेत्र के टरवा गांव निवासी रामआशीष दास की पत्नी थी।

पटना से आई थी मायके

बताया जाता है कि पटना जिला के नौबतपुर थाना क्षेत्र के टरवा गांव निवासी रामआशीष दास की पत्नी लालती  कुछ दिन पहले ही अपने मायके कोइलवर थाना क्षेत्र के कोल्हापुर गांव आई थी। शनिवार सुबह महिला पड़ोस के एक युवक के साथ बाइक से दवा लेने के लिए आरा जा रही थी। इस बीच आरा-छपरा फोरलेन पर जमालपुर के पास बालू गिरने होने के चलते बाइक सवार का संतुलन बिगड़ गया। जिसके चलते बाइक सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने  सड़क पर बाइक से गिरी महिला को रौंद दिया। जिससे मौके पर उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्सा भड़क गया और आक्रोशित ग्रामीणों ने शव के साथ रोड जाम कर दिया। बाद में मशक्कत के बाद लोगों को समझाकर जाम खोलवाया जा सका।

Load More By Bihar Desk
Load More In बड़ी खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बुद्ध पूर्णिमा के पावन अवसर पर सीएम नीतीश ने दी बधाई, कही ये बात, पढ़ें

बिहार के सीएम ने  बुद्ध पूर्णिमा के पावन अवसर पर प्रदेश एवं देशवासियों को बिहार के रा…