Home बड़ी खबर राजद ने राज्य सरकार पर लगाये यह बड़े आरोप, बोले-यहां अपराधी हो गए हैं बेलगाम

राजद ने राज्य सरकार पर लगाये यह बड़े आरोप, बोले-यहां अपराधी हो गए हैं बेलगाम

1 second read
0
0
116

भागलपुर । भागलपुर के नवगछिया इलाके में प्रतिदिन हत्याएं हो रही है। इस अापराधिक घटनाओं पर राजद ने चिंता जताई है। राजद ने राज्य सरकार पर अपराधियों के संरक्षण का आरोप लगाया है।  वहीं, राजद ने बैठक भी की। बैठक में पार्टी को मजबूत करने और आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लिया। 

राजद ने आरोप लगाया है कि भाजपा-जदयू की सरकार में पूरे सूबे में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। आए दिनों हत्या, अपहरण और लूट की घटनाएं हो रही हैं। सुशासन का झूठा ढोल फट चुका है। उक्त बातें बिहपुर डाकबंगला में प्रेसवार्ता के दौरान युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह भागलपुर के पूर्व सांसद बुलो मंडल ने कहीं। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन में भी अपराध नहीं थमा। नवगछिया पुलिस जिले में ही लगभग सात हत्याएं हो चुकी हैं। बिहपुर के किराना व्यवसायी पप्पू पंडित की हत्या और डॉ.राजेश कुमार से रंगदारी मांगने की घटना से क्षेत्रवासियों मे भय व्याप्त हो गया है। लॉकडाउन में राज्य के गरीब, मजदूर व मध्यमवर्गीय परिवार समेत आम जनता परेशान हैं। कोरोना संकट से मुकाबले में भी राज्य और केंद्र सरकार विफल साबित हुई हैं। क्वारंटाइन सेंटरों की स्थिति बदतर बनी है। सरकार की तमाम घोषणाएं हवा-हवाई साबित हो रही है।

व्यवसायी पप्पू पंडित के स्वजनों से मिले पूर्व सांसद

राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद बुलो मंडल ने बिहपुर बाजार के व्यवसायी पप्पू पंडित के स्वजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी। व्यवसायी पुत्र सौरभ, भाई भुवन भास्कर व प्रिंस भास्कर से कहा कि इस दुख की घड़ी में मैं आपके साथ हूं। पूर्व सांसद बाजार के व्यवसायियों से भी मिले और उन्हें सुरक्षा का भरोसा दिलाया। निर्भीक होकर व्यवसाय करने को कहा। व्यवसायियों ने बाजार में बीएमपी की तैनाती की मांग की। इसको लेकर पूर्व सांसद ने नवगछिया एसपी निधि रानी से बात की। बिहपुर में डीएसपी की पदस्थापना को लेकर डीजी से बात की। मौके पर राजद जिलाध्यक्ष अलखनिरंजन पासवान, कांग्रेस नेता ईरफान आलम, नंदु यादव, बभनगामा के मुखिया प्रतिनिधि मनोज भगत, उपमुखिया बबलू यादव, युवा राजद के महमूद गजनवी आदि मौजूद थे।

राजद की बैठक में विस चुनाव की तैयारी पर चर्चा

राष्ट्रीय जनता दल नवगछिया इकाई की बैठक राजद कार्यालय नवगछिया में गोपालपुर विधानसभा चुनाव 2020 की तैयारी को लेकर आयोजित की गई। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अलख निरंजन पासवान ने करते हुए बताया कि बूथ कमेटी का गठन एवं बूथ प्रभारी का मनोनयन जल्द से जल्द किया जाना है। जिला प्रधान महासचिव संजय मंडल कहा कि राजद समर्थकों को ऑनलाइन के माध्यम से नए सदस्यों को ज्यादा से ज्यादा जोड़ा जाए। आपदा के जिला अध्यक्ष अशोक यादव ने कहा कि क्वरंटाइन सेंटर की स्थिति पर नजर रखे। वहीं जिला प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी विश्वास झा ने कहा कि कोराना वायरस से उत्पन्न स्थिति एवं प्रवासी मजदूरों को अपने घर वापसी के बाद उनकी मदद के लिए राजद समर्थकों को आगे आना होगा। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भागलपुर जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर यादव, प्रदेश महासचिव प्रतिमा सिन्हा, जिला अध्यक्ष अलख निरंजन पासवान, जिला उपाध्यक्ष अजय कुमार उर्फ प्रमोद यादव मौजूद थे।

Load More By Bihar Desk
Load More In बड़ी खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बिहार में मौसम हुआ सुहाना, 14 जिलों में जारी किया येलो अर्लट

 उत्तरी बिहार में पुरवा के कारण मौसम सुहाना बना है। सूबे के दक्षिणी भाग में शुष्क हवा…