Home झारखंड धनबाद में पत्नी और 1 साल की बेटी की हत्या कर पति ने लगाई फांसी, घर में अक्सर होता था झगड़ा

धनबाद में पत्नी और 1 साल की बेटी की हत्या कर पति ने लगाई फांसी, घर में अक्सर होता था झगड़ा

3 second read
0
0
98

धनबाद. (Dhanbad)जोड़ापोखर थानाक्षेत्रमें रविवार को दिलदहला देने वाला मामला सामने आया. जोड़ापोखर के बरारी एक नंबर क्षेत्र में एक ही घर से तीन लोगों के शव मिले. मृतकों की पहचान शहादत, उसकी पत्नी और बेटी के रूप में हुई. पत्नी और बेटी के शव खून से सने पाए गए, जबकि शहादत का शव फंदे से झूलता पाया गया. पुलिस (Police) के मुताबिक घटना दो-तीन पहले की है. शव के दुर्गंध से आसपास के लोगों को संदेह हुआ, तो लोगों ने इसके बारे पुलिस को खबर दी. पुलिस ने घर खोलकर देखा, तो पति-पत्नी और बच्चे मृत पाये गये.

पति-पत्नी में अक्सर होता था झगड़ा : घटना के विषय में बताया गया कि मृतक शहादत का उसकी पत्नी से अक्सर झगड़ा होता रहता था. ऐसी आशंका जतायी गई है कि शहादत ने पहले अपनी पत्नी और 13 महीने की बेटी की हत्या कर दी, फिर खुद फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली. शहादत के पिता पहले टाटा कोलियरी में कार्यरत थे, जो अब रिटायर हो चुके हैं. वहीं मृतक शहादत खुद दैनिक मजदूरी करता था. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.स्थानीय लोगों ने बताया कि घर से निकल रही बदबू के कारण आसपास के लोगो परेशान थे. जिसके बाद कुछ लोगों ने दीवार से झांककर देखा, तो पूरे आंगन में खून के छींटे पड़े हुए थे. किसी अनहोनी की आशंका पर लोगों ने फौरन इसकी सूचना जोड़ापोखर थाने को दी. पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी, तो अंदर का नजारा हैरान करने वाला था.

सिटी एसपी ने की छानबीन: घटना की सूचना पर सिंदरी एसडीपीओ अजित कुमार सिंन्हा और सिटी एसपी आर कुमार भी मौके पर पहुंचे. सिन्दरी एसडीपीओ ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि शहादत ने पत्नी और बेटी की हत्या कर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना का खुलासा हो पाएगा. घटना के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

Load More By Bihar Desk
Load More In झारखंड

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सीएम नीतीश ने अधिकारियों और जिलाधिकारियो को दिया आदेश, कही ये बात, पढ़ें

मुख्यमंत्री सचिवालय स्थित संवाद में करीब साढ़े पांच घंटे तक समीक्षा बैठक चली। मुख्यमंत्री …