Home बड़ी खबर राजधानी में खेल-खेल में दो मासूमों ने पी लिया कीटनाशक, एक बच्ची की मौत

राजधानी में खेल-खेल में दो मासूमों ने पी लिया कीटनाशक, एक बच्ची की मौत

2 second read
0
0
130

पटना । स्वजनों की लापरवाही कैसे बच्चे के लिए जानलेवा बन सकती है इसका जीता-जागता उदाहरण बिहार की राजधानी पटना में देखने को मिला। गौरीचक के मसाढ़ी गांव में शनिवार की रात खेल-खेल में दो मासूम बच्चियों ने घर में रखा कीटनाशक पी लिया। जिसके बाद दोनों की हालत बिगड़ने लगी। आनन-फानन में दोनों को नजदीकी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के क्रम में एक बच्ची की मौत हो गई। मृतका की पहचान चंदू साव की पुत्री रीमा (12) के रूप में हुई है। घायल दूसरी बच्ची रानी की हालत खतरे से बाहर है।

घर में ही है दुकान, गलती से पी लिया कीटनाशक

मिली जानकारी के चंदू साव की मसाढ़ी गांव में घर के बाहर बने एक कमरे में किराना की दुकान है। घर में चंदू के अलावा उनकी पत्नी और पांच बच्चे प्रीति, रीमा, सुलेखा, रानी और मुन्ना रहते हैं। शनिवार की शाम सभी बच्चे घर में खेलने में व्यस्त थे। इसी बीच रीमा (12) और रानी (10) ने घर में रखा कीटनाशक पी लिया।

दूसरी बच्ची की हालत खतरे से बाहर

सूचना पर स्वजनों ने  दोनों को गांव के नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान रीमा की मौत हो गई। गौरीचक एसएचओ नागमणि कुमार ने बताया कि रीमा चंदू साव की पहली पत्नी मंजू देवी की पुत्री है, जिसकी मौत हो गई। वहीं चंदू की दूसरी पत्नी की पुत्री रानी का इलाज नर्सिंग होम में चल रहा है। चिकित्सकों ने बताया कि उसकी हालत खतरे के बाहर है। वहीं मृतक बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Load More By Bihar Desk
Load More In बड़ी खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

लालू करेंगे राज्यसभा के उम्मीदवारों का फैसला, पढ़ें पूरी खबर..

राज्यसभा चुनाव के मद्देनजर प्रत्याशी चयन के संदर्भ में राजद के संसदीय बोर्ड की बैठक मंगलवा…