Home क्राइम दो सगी बहनों को ब्लैकमेल कर रहे थे क्लासमेट, फिर जानें क्या हुआ अंजाम

दो सगी बहनों को ब्लैकमेल कर रहे थे क्लासमेट, फिर जानें क्या हुआ अंजाम

2 second read
0
0
67

बोकारो : दो सगी बहनों की तस्वीर अश्लील साइट पर डालने की धमकी देने और तीन साल से परेशान करने के  आरोप में दो किशोरों को पकड़ कर बालीडीह पुलिस ने सोमवार को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने प्रस्तुत किया। वहां से दोनों को चास स्थित बाल सुधारगृह भेज दिया गया। दोनों  बाल आरोपियों की उम्र 14 से 16 वर्ष के बीच है। बालीडीह थाना क्षेत्र की रहने वाली दो लड़कियों के पिता ने थाने में सोमवार को प्राथमिकी दर्ज कराई थी। 

पीड़िता अयप्पा पब्लिक स्कूल की छात्रा हैं। दूसरी बहन भी अयप्पा स्कूल से पढ़ी है। स्कूल से ही दोनों आरोपियों  से मित्रता थी। मित्रता के लिहाज से दोनों बहनों की तस्वीर आरोपियों के पास थी। इस बीच आरोपियों ने क्रॉप कर अश्लील फोटो को सोशल साइट पर वायरल करने की धमकी देकर उन्हें प्रताड़ित करने लगे। ये सिलसिला तीन साल से चल रहा था। लोकलज्जा के कारण लड़कियों ने इसका जिक्र घर में नहीं किया। धमकी देकर वे पीड़िता से फोन पर अश्लील बातें करते थे। आरोपी रास्ते में रोककर  जबरदस्ती का प्रयास करते थे। दोनों की अश्लील तस्वीर स्कूल और कॉलेज में चिपकाने व ग्रुप में वायरल करने की धमकी देते थे। धमकी देते थे कि अगर वो उनकी बात नहीं मानेंगी तो अश्लील फोटो को सोशल साइट पर वायरल कर देंगे.

परेशान छात्राओं ने किया सुसाइड का प्रयास : प्रताड़ना इस हद तक बढ़ा कि दोनों बहनों ने बगैर कारण बताए स्कूल छोड़कर पढ़ाई बंद कर दी। मामले का खुलासा तब हुआ जब स्कूल के टीचर ने छात्राओं के पिता को दो दिन पहले फोन पर जानकारी दी और कहा कि वो सुसाइड का प्रयास कर चुकी हैं। इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया तो दोनों कभी भी आत्महत्या कर सकती हैं। इसके बाद माता-पिता के होश उड़ गए, वे दोनों बेटियों को लेकर सोमवार को थाने पहुंचे। इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने मामले की गंभीरता को देखते हुए केस दर्ज कर त्वरित कार्रवाई कर दोनों आरोपी किशोरों को दबोच लिया।  

Load More By Bihar Desk
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा की फंसी गाड़ी, कुछ युवकों ने गाड़ी पर किया हमला

पंडारक में सोमवार की रात मां दुर्गा की प्रतिमा के विसर्जन के दौरान जदयू के प्रदेश अध्यक्ष …