Home Breaking News बिहार:-बेतिया में किराना व्यवसायी का खून से लथपथ शव बरामद, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

बिहार:-बेतिया में किराना व्यवसायी का खून से लथपथ शव बरामद, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

0 second read
0
0
253

बिहार के बेतिया जिले में नौतन खाप टोला के किराना व्यवसायी संतोष साह (35) का खून से लथपथ शव जगदीशपुर पुलिस ने गुरुवार की देर शाम हरदिया फार्म के समीप से बरामद किया है।

परिजनों ने लूट के दौरान हत्या की आशंका जतायी है। जगदीशपुर थानाध्यक्ष रामविनोद सिंह ने बताया कि पहली नजर में व्यवसायी की मौत सड़क दुर्घटना में होने की आशंका है।

शव को पोस्टामर्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

व्यवसायी के चाचा रामरूप साह ने बताया कि संतोष की किराना दुकान नौतन थाने के समीप है। वह गुरुवार की संध्या पांच बजे मझौलिया के रामनगर बनकट में एक संबंधी के यहां श्राद्धकर्म में भाग लेने के लिए बाइक से निकला था।

रात आठ बजे जगदीशपुर पुलिस ने फोन पर जानकारी दी कि संतोष का शव हरदिया फार्म के समीप पड़ा हुआ है। उस वक्त वे लोग रामनगर बनकट में थे। वहां से घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि संतोष के सिर में गहरा जख्म है।

खून से पूरा शरीर लथपथ है। घटनास्थल पर सड़क के किनारे संतोष की बाइक खड़ी थी। उनका मोबाइल उनके पास था। पुलिस का कहना है कि दुर्घटना में मौत हुई है।

लेकिन परिजनों का कहना है कि संतोष की बाइक घटनास्थल पर साइड में खड़ी थी। अगर दुर्घटना हुई रहती तो बाइक भी गिरी हुई रहती। ऐसा प्रतीत होता है कि अपराधियों ने संतोष को रास्ते में रोक लूटने का प्रयास किया है।

जिसका विरोध करने पर अपराधियों ने संतोष के सिर पर किसी हथियार से वार कर हत्या कर दी गयी है।

Load More By Bihar Desk
Load More In Breaking News

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बिहार विधानसभा का सत्र समापन पर राष्ट्रगीत वंदेमातरम से करने की परंपरा है: सुशील मोदी

बिहार विधानसभा में राष्‍ट्र गीत ‘वंदे मातरम’ के अपमान के मसले पर बीजेपी ने राज…