Home Breaking News मुंबई से दरभंगा जा रहे विमान की पटना में इमरजेंसी लैंडिंग, पढ़े

मुंबई से दरभंगा जा रहे विमान की पटना में इमरजेंसी लैंडिंग, पढ़े

0 second read
0
0
42

मुंबई से दरभंगा जा रही स्पाइस जेट की फ्लाइट एसजी 944 गुरुवार को दरभंगा में खराब मौसम की वजह से पटना एयरपोर्ट पर डायवर्ट कर दिया गया।

विमान में चालक दल के अलावा कुल 178 यात्री सवार थे। विमान को लगभग 11 बजे दिन में दरभंगा पहुंचना था, लेकिन कमजोर दृश्यता की वजह से विमान को दरभंगा में उतारा नहीं जा सका।

इसके बाद पायलट ने पटना एयरपोर्ट के एटीसी से संपर्क कर विमान को पटना की ओर मोड़ दिया। इसके बाद पटना में विमान की लैंडिंग कराई गई।

दरभंगा से लौटने के बाद दिन में 12.54 बजे विमान को पहली बार पटना में लैंड कराया गया। उसके बाद दो बजे यात्रियों को लेकर यह विमान फिर से पटना से दरभंगा के लिए रवाना हुआ।

विमान के दोबारा भी दरभंगा में लैंडिंग न कर पाने के कारण उसे पटना की ओर लाना पड़ा। दोबारा यह विमान पटना एयरपोर्ट पर शाम 4.35 बजे उतरा। दो-दो बार फ्लाइट के दरभंगा एयरपोर्ट पर नहीं उतर पाने से यात्री परेशान हो गए।

इधर पटना एयरपोर्ट पर सही सूचना नहीं मिलने से नाराज यात्रियों ने एयरपोर्ट परिसर में हंगामा भी किया। हंगामा बढ़ता देख स्पाइसजेट ने शाम सात बजे चार एसी बसों से 160 यात्रियों को दरभंगा भेज दिया। इनमें 18 यात्री पटना में ही रुक गए।

विमान संख्या एसजी 944 के पटना में ही फंसे हुए होने की वजह से दरभंगा से मुंबई जाने वाला विमान रद्द रहा। पटना से इस विमान को मुंबई के लिए रवाना कर दिया गया।

गुरुवार को इस मौसम में खराब विजिबिलिटी की वजह से पहली बार विमान सेवाएं प्रभावित हुई हैं। गौरतलब है कि गुरुवार को विजिबिलिटी बढ़ी धुंध की वजह से काफी कम हो गई थी।

गुरुवार के बाद एक बार फिर से इस साल भी कोहरा बढ़ने पर विमान सेवाओं पर व्यापक असर पड़ने के आसार जताए जा रहे है।

Load More By Bihar Desk
Load More In Breaking News

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की आज मुलाकात, तलाक की बात पर होगी चर्चा ! पढ़ें

ऐश्वर्या राय के तलाक के मुकदमे में आज अहम सुनवाई का दिन है। आज दोनों के बीच मुलाकात होगी। …