Home खेल पहले T20I में चहल को प्लेइंग XI में शामिल नहीं किए जाने पर मांजरेकर ने उठाए सवाल, पर बाद में मिल गया मौका

पहले T20I में चहल को प्लेइंग XI में शामिल नहीं किए जाने पर मांजरेकर ने उठाए सवाल, पर बाद में मिल गया मौका

2 second read
0
0
48

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का चयन चौंकाने वाला रहा। इस टीम में लेग स्पिनर श्रेयस अय्यर व बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को जगह नहीं दी गई। श्रेयस की जगह नंबर चार पर संजू सैमसन को मौका दिया गया जबकि टीम मैनेजमेंट ने चहल की जगह टीम में  वाशिंगटन सुंदर पर भरोसा जताते हुए मौका दिया। हालांकि कि बिना किसी लेग स्पिनर के मैदान पर उतरना चौंकाने वाला तो जरूर ही रहा। 

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज व कमेंटेटर संजय मांजरेकर भी चहल के टीम में शामिल नहीं किए जाने से हैरान नजर आए। उन्होंने कहा कि, मुझे चहल के लिए बुरा लग रहा है। उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि ये ऐसा मैच है जहां उन्हें लग रहा होगा कि वो थके हुए हैं क्योंकि उन्होंने वनडे मैच खेले हैं तो उन्हें रेस्ट दे दो। आप चहल को देखो तो उन्होंने आइपीएल में भी अच्छा खेला है और पहले मैच में भी वो भारत के लिए खेले थे और अब उन्हें ड्रॉप कर दिया गया।  

उन्होंने कहा कि, कुछ बातें मैचों की वजह से भी होती है और चहल ने वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। हालांकि ये थोड़ा निराश करने वाला है कि टी20 में उनका फॉर्म काफी अच्छा था, लेकिन उन्हें पहले मैच से ड्रॉप कर दिया गया। मैं अब आगे की तरफ देख रहा हूं कि जो उपलब्ध खिलाड़ी हैं उनमें से भारत के लिए बेस्ट प्लेइंग इलेवन क्या हो सकता है। 

आपको बता दें कि बेशक युजवेंद्रा चहल को पहले टी20 मैच में खेलने का मौका नहीं मिला, लेकिन रवींद्र जडेजा बल्लेबाजी करते हुए इस मैच में इंजर्ड हो गए थे और उनकी जगह रिप्लेसमेंट के तौर पर चहल को पहले वनडे में खेलने का मौका मिल गया और उन्होंने गेंदबाजी भी की। चहल ने 4 ओवर में 25 रन देकर 3 विकेट लिए। 

Load More By Bihar Desk
Load More In खेल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की आज मुलाकात, तलाक की बात पर होगी चर्चा ! पढ़ें

ऐश्वर्या राय के तलाक के मुकदमे में आज अहम सुनवाई का दिन है। आज दोनों के बीच मुलाकात होगी। …