Home Breaking News RJD के धरना में तेजस्वी कुर्सी तो जगदानंद सिंह जमीन पर बैठे, पढ़े

RJD के धरना में तेजस्वी कुर्सी तो जगदानंद सिंह जमीन पर बैठे, पढ़े

0 second read
0
0
166

तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ और दिल्ली बॉर्डर पर प्रदर्शनकारी किसानों के समर्थन में राष्ट्रीय जनता दल ने पटना में धरना दिया।

इसमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, आरजेडी के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह समेत तमाम नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए। इस धरना प्रदर्शन पर जनता दल यूनाइटेड के नेता नीरज कुमार ने एक तस्वीर का हवाला देते हुए पलटवार किया है। तस्वीर आज के धरना स्थल की है।

नीरज कुमार ने कहा कि जगदाबाबू को कदमों के नीचे बिठाकर तेजस्वी ने अपनी मंशा जाहिर कर दी है। किसान उनके झांसे में नहीं आने वाले हैं।

दरअसल, तस्वीर में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव धरना स्थल पर अन्य लोगों के बीच कुर्सी पर बैठे हैं जबकि बाकी के लोग जमीन पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

दिग्गज नेता जगदानंद सिंह भी तेजस्वी के पीछे जमीन पर बैठे हुए हैं। इसी को लेकर जेडीयू ने आरजेडी पर पलटवार किया है और कहा है कि जो लोग बड़ों की इज्जन नहीं कर सकते, वे किसानों के साथ कैसा व्यवहार

बता दें कि शनिवार को तेजस्वी यादव की अगुवाई में महागठबंधन के नेता गांधी मैदान में गांधी प्रतिमा के समक्ष धरना देने वाले थे लेकिन प्रशासन की ओर से इसकी अनुमति नहीं मिली।

इसके बाद गांधी मैदान के गेट नंबर चार पर ही तेजस्वी के नेतृत्व में कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए।

तेजस्वी ने आरोप लगाया कि केंद्र के किसान और मजदूर विरोधी फैसलों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी सहभागी हैं। केंद्र सरकार आज जो बातचीत कर रही है, वह कानून बनाने से पहले होनी चाहिए थी।

उन्होंने राज्य के सभी किसानों और संगठनों से बिल के खिलाफ सड़कों पर उतरने की अपील की। नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार कृषि क्षेत्र को भी प्राइवेट कंपनियों को देने की साजिश रच दी है।

Load More By Bihar Desk
Load More In Breaking News

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

जदयू के खिलाफ़ बिहार भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने की बयानबाज़ी, कही ये बात, पढ़ें

बिहार विधानमंडल का मानसून सत्र शुक्रवार से शुरुआत हो गई है। 30 जून तक चलने वाले सत्र में स…