Home Breaking News दल विरोधी गतिविधियों के आरोप में एलजेपी से निष्‍कासित नेता केशव सिंह ने पार्टी सुप्रीमो चिराग पासवान पर नक्‍सलियों से संबंध रखने का लगाया आरोप

दल विरोधी गतिविधियों के आरोप में एलजेपी से निष्‍कासित नेता केशव सिंह ने पार्टी सुप्रीमो चिराग पासवान पर नक्‍सलियों से संबंध रखने का लगाया आरोप

4 second read
0
0
132

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) से बगावात के बाद पार्टी से निष्‍कासित (Expelled) कर दिए गए नेता केशव सिंह (Keshav Singh) के तेवर कड़े नजर आ रहे हैं। एलजेपी को दो-फाड़ करने की अपनी कोशिशों के बीच वे पार्टी सुप्रीमो चिराग पासवान पर भी हमलावर हैं।

उन्‍होंने चिराग पासवान के खिलाफ पटना के शास्‍त्रीनगर थाना में चिराग पासवान के खिलाफ हत्‍या की धूमकी दिलाने के आरोप में एफआइआर (FIR) दर्ज कराई है। एजफआइआर में उन्‍होंने चिराग पासवान पर नक्‍सलियों से संबंध   रखने के गंभीर आरोप भी लगाए हैं। साथ ही सरकार से इसकी जांच कराने की मांग की है।

मिली जानकारी के अनुसार एलजेपी से निष्‍कासित केशव सिंह पटना के शास्त्री नगर थाने में चिराग पासवान के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराने गए। केशव सिंह का कहना है कि अमर आजाद नामक एक व्यक्ति ने चिराग पासवान के कहने पर उन्‍हें धमकी दी थी। यह धमकी उन्‍हें एलजेपी में प्रजातंत्र की बात उठाने पर दी गई थी। इसके बाद उन्‍हें पार्टी से भी निष्कासित कर दिया गया है। केशव सिंह के अनुसार पूरे घटनाक्रम में चिराग पासवान का हाथ है।

डीजीपी व एसएसपी से भी करेंगे बात

केशव के अनुसार अब वे पटना के एसएसपी एवं डीजीपी को भी पूरे मामले की जानकारी देंगे। साथ ही किशनगंज के एसपी को भी ई-मेल से आवेदन भेजेंगे।

केशव सिंह ने चिराग पासवान पर और भी कई संगीन आरोप लगाए हैं। उन्‍होंने कहा कि चिराग पासवान के नक्सलियों से संबंध रहे हैं। केशव के अनुसार चिराग पासवान ने विधानसभा चुनाव जीतने के लिए नक्सलियों से भेंट भी की थी। इसकी जांच सरकार को करानी चाहिए।

चिराग पर लगाए गए आरोपों व दर्ज एफआइआर की बाबत एलजेपी की तरफ से अभी तक  कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। अब निगाहें चिराग पासवान व उनकी पार्टी की प्रतिक्रिया पर टिकी हुई है।

Load More By Bihar Desk
Load More In Breaking News

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की आज मुलाकात, तलाक की बात पर होगी चर्चा ! पढ़ें

ऐश्वर्या राय के तलाक के मुकदमे में आज अहम सुनवाई का दिन है। आज दोनों के बीच मुलाकात होगी। …