Home Breaking News बिहार में तमंचे के बल पर डांस करवाने के बाद 4 डांसरों से दुष्कर्म की कोशिश,आगे पढ़ें

बिहार में तमंचे के बल पर डांस करवाने के बाद 4 डांसरों से दुष्कर्म की कोशिश,आगे पढ़ें

4 second read
0
0
236

बिहार में तमंचे के बल पर जबरदस्ती डिस्को करवाए जाने के दौरान स्थानीय और बंगाल की चार महिला डांसरों से दुष्कर्म का प्रयास किया गया।

हालांकि पुलिस ने समय पर पहुंचकर युवकों के प्रयास के विफल करते हुए  फतुहा उपप्रमुख समेत पांच युवकों को खदेड़ कर गिरफ्तार कर लिया।

मामला राजधानी पटना के गौरीचक का है। जन्मदिन के मौके पर नृत्य का कार्यक्रम का हवाला देकर बिहार व बंगाल की चार नर्तकियों को बुक करा कुछ युवक गौरीचक थाने के चकबिहारी गांव में ले आये।

नर्तकियों के पहुंचने के बाद युवक सुनसान जगह पर एक अर्धनिर्मित मकान में ले गये। सुनसान जगह पर ले जाने के बाद नर्तकियों को पिस्तौल के बल पर जबर्दस्ती डांस करने का दबाव दिया जाने लगा।

नर्तकियों ने नृत्य करने से मना करने पर सभी युवक आक्रोशित हो गये। बताया जाता है कि इस दौरान उन्होंने उसके साथ मारपीट भी की। बाद में उनके से नर्तकियों ने नृत्य करना शुरू कर दिया। 

हालांकि, उनकी मंशा को भांप नर्तकियों ने किसी माध्यम से इसकी सूचना फोन से पटना में पुलिस के वरीय अधिकारियों को दे दी।

इधर पुलिस के आलाधिकारी से सूचना मिलते शुक्रवार की आधी रात बाद गौरीचक पुलिस उक्त जगह पर आनन- फानन पहुंची। हालांकि, इसके पहले वहां मौजूद युवकों ने जमकर शराब पीने के बाद नर्तकियों के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की।

नर्तकियों के विरोध के बाद उन्होंने उसके साथ मारपीट भी की। नर्तकियों के साथ युवकों द्वारा कुछ गलत किया जाता,उसके पहले गौरीचक पुलिस मौके पर पहुंच गयी। 

पुलिस को देख अर्धनिर्मित मकान में मौजूद दर्जन भर युवकों ने फायरिंग शुरू कर दी। बताया जाता है कि है कि चार फायरिंग के बाद पुलिस ने मकान को घेर लिया। इधर पुलिस को देख वहां मौजूद युवक भागने लगे।

पुलिस ने खदेड़कर उनमें से पांच युवक को पकड़ लिया। इसमें फतुहा प्रखंड के उपप्रमुख सह थाना के चकबिहरी निवासी दिवंगत राम स्वारथ सिंह के पुत्र रजनीश कुमार (38) के साथ उसी गांव के सुरेश सिंह के पुत्र अजीत कुमार(38) टुनटुन प्रसाद का पुत्र दीपक कुमार( 26) के अलावा फतुहा थाना के सिकन्दर पुर निवासी महेश प्रसाद का पुत्र सुभाष कुमार (34) एवं शाहजहांपुर थाना के तोप निवासी सत्येन्द्र सिंह के पुत्र इन्द्रजीत कुमार(24) को गिरफ्तार कर लिया।‌ बाद में तलाशी के दौरान पुलिस मौके से दो पिस्तौल व चार जिंदा कारतूस के अलावे तीन खोखा के साथ साथ एक 750 एम एल का अंग्रेजी शराब का बोतल भी बरामद कर लिया। पुलिस चारों नर्तकी को थाना लेकर चली आयी।
 
गौरीचक थानाध्यक्ष लालमुनि दुबे ने बताया कि उक्त मामले में पुलिस के बयान पर एक मामला दर्ज किया गया है। वहीं एक अन्य मामला नर्तकी के बयान पर दर्ज किया गया है।‌  बताया कि गिरफ्तार सभी पांच युवकों को रविवार को जेल भेज दिया जायेगा,वही नर्तकियों को उनके गतंव्य स्थान तक भेजने की व्यवस्था की जा रही है।

ग्रामीणों को मानें तो फतुहा उप प्रमुख सहित आधा दर्जन लोगों भूमाफिया का काम करते हैं और अक्सर यह लोग इस गांव में सुनसान जगहों पर नर्तकियों को किसी न किसी बहाने लाकर नृत्य का आनंद रात रात भर उठाते हैं।  शराब और फायरिंग भी करते थे पर पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगती थी।

Load More By Bihar Desk
Load More In Breaking News

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सवाल पूछने पर भड़के RCP सिंह,कहा- मैं किसी का हनुमान नहीं, मेरा नाम रामचंद्र

केंद्रीय इस्पात मंत्री और जेडीयू के नेता आर.सी.पी सिंह एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के…