Home क्राइम बिहार:-एक सनकी पिता ने,पत्नी सहित अपने पांच बच्चों पर कुल्हाड़ी से हमला कर, मौत के नींद सुला दी ये थी वज़ह

बिहार:-एक सनकी पिता ने,पत्नी सहित अपने पांच बच्चों पर कुल्हाड़ी से हमला कर, मौत के नींद सुला दी ये थी वज़ह

0 second read
0
0
126

पटना : बिहार के सिवान जिले में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है एक सनकी पति ने अपने ही बेटा-बेटी सहित चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया. इसने अपनी एक बेटी और तीन बेटो पर तेज धार हथियार से हमला कर हत्या कर दी।

पति ने अपने परिवार के बेटा, बेटी,पत्नी सहित छह लोगों पर हमला किया, जिसमें से चार की मौत हो गई. आरोपी की पत्नी और एक पुत्री को सीवान के सदर अस्पताल में इलाज के बाद डॉक्टरों ने गंभीरता देखते हुए पटना रेफर कर दिया है.

घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के बलहा गांव की है जहा पर सनकी पति ने हमला कर चार लोगों की मौत के घाट उतार दिया.

सनकी पति ने पुत्री ज्योति कुमारी, पुत्र अभिषेक कुमार, मुकेश कुमार और भोला कुमार को मौत के घाट उतार दिया, वही एक पुत्री अंजली कुमारी और पत्नी रीता देवी की हालत गंभीर है और उन्‍हें इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है.

सनकी पति ने बताया, ‘हम कहीं बाहर से घूमकर आए और मेरे शरीर में कुछ प्रवेश कर गया और अब बोला कि तुम कुल्हारी उठाओ और अपने घर परिवार को मारो.

मैंने कुल्हाड़ी उठाई और वार कर दिया.’ आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मनोरोगी की तरह बातें करने वाले पति ने यह भी कहा है कि घटना के बाद मैंने सिवान डीएम और थाना को फोन लगाया और किसी ने फोन नहीं उठाया तो गश्ती दल ने मेरे घर आकर मुझे अरेस्‍ट कर दिया है.

Load More By Bihar Desk
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

जदयू के खिलाफ़ बिहार भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने की बयानबाज़ी, कही ये बात, पढ़ें

बिहार विधानमंडल का मानसून सत्र शुक्रवार से शुरुआत हो गई है। 30 जून तक चलने वाले सत्र में स…