Home Breaking News बिहार विधान परिषद के सदस्य एवं जदयू नेता रसूल बलियावी को छोटा शकील के भाई ने पाकिस्तान से फोन पर धमकी दी

बिहार विधान परिषद के सदस्य एवं जदयू नेता रसूल बलियावी को छोटा शकील के भाई ने पाकिस्तान से फोन पर धमकी दी

4 second read
0
0
96

पटना; बिहार विधान परिषद के सदस्य (MLC) एवं जनता दल यूनाइटेड (JDU) नेता गुलाम रसूल बलियावी को छोटा शकील के भाई ने पाकिस्तान (Pakistan) से फोन पर धमकी दी है। गुलाम रसूल बलियावी ने रविवार को आए फोन के आधार पर पटना के कोतवाली थाने में एफआइआर (FIR) दर्ज कराई है।

कोतवाली थाना प्रभारी ने मामले की पुष्टि की है। पुलिस ने संदिग्ध नबंर की जांच शुरू कर दी है। रसूल को फोन पर कहा गया कि आजकल संघ (RSS) के साथ ज्यादा उठ-बैठ रहे हो…जल्द जान जाओगे कि छोटा शकील कौन है। 

जेडीयू एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी के द्वारा शिकायत करने पर कोतवाली थाने की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस कहा कहना है कि जिस नंबर से फोन आया है उसे अभी नहीं बताया जा सकता। इससे जांच प्रभावित हो सकती है।

बताया जा रहा है कि रविवार दोपहर करीब एक बजे विधान पार्षद बलियावी के पास एक फोन आया। उनके कॉल रिसीव करते ही दूसरी तरफ से पूछा गया कि तुम बलियावी बोल रहे हो? इस पर उन्होंने कहा- हां। फिर दूसरी तरफ से आवाज आई कि तुम छोटा शकील को जानते हो क्या? मैं उनका भाई बोल रहा हूं, पाकिस्तान से।

फोन करने वाले ने धमकाते हुए कहा कि अच्छा, बहुत जल्द जान जाओगे कि कौन है छोटा शकील। फोन करने वाले ने धमकी देते हुए कहा कि आजकल संघ के लोगों के साथ बहुत उठना बैठना हो रहा है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के लिए साइबर सेल से भी मदद ली जा रही है।

घटना की बाबत और जानकारी देने व धमकी देने वाले के फोन नंबर को सार्वजनिक करने से कतरा रही है। उसका कहना है कि इसवका असर जांच पर पड़ेगा।

Load More By Bihar Desk
Load More In Breaking News

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

जदयू के खिलाफ़ बिहार भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने की बयानबाज़ी, कही ये बात, पढ़ें

बिहार विधानमंडल का मानसून सत्र शुक्रवार से शुरुआत हो गई है। 30 जून तक चलने वाले सत्र में स…