Home क्राइम 50 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने शादी के मंडप से धर दबोचा

50 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने शादी के मंडप से धर दबोचा

0 second read
0
0
169

राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है। पटना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। 50 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने शादी के मंडप से धर दबोचा। पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर पूरे मिशन को फिल्मी अंदाज में सफलतापूर्वक अंजाम दिया।

पटना के नौ थाने की पुलिस उसे तलाश रही थी। जी हां बात कर रहे हैं रवि गोप की। बिल्कुल नाटकीय अंदाज में पुलिस ने इस कुख्यात अपराधी को अरेस्ट कर लिया है। रवि गोप अथमलगोला थाने से सटे ही राकेश मैरेज हॉल में शादी रचा रहा था। एसटीएफ लोकल अथमलगोला पुलिस को साथ लेकर राकेश मैरेज हॉल के बाहर सादी वर्दी में बाराती में शामिल हो गई। इधर, तिलक का रस्म पूरी हो चुकी थी। शरीर में हल्दी लग चुकी थी।

दुल्हा के रूप में पचास हजार का इनामी अपराधी शेरवानी पहनकर मंडप में बैठने ही जा रहा था कि सादी वर्दी वाली पुलिस फोर्स ने उसे चारों तरफ से घेर लिया। जब तक दुल्हा कुछ समझता तब तक पुलिस कर्मियों ने पिस्तौल तान दी। लड़की वाले ही नहीं वर पक्ष के लोग भी जब तक कुछ समझते तब तक एसटीएफ व अथमलगोला पुलिस उसे अपने साथ लेकर निकल गई।

रविरविवार की देर रात एसटीएफ ने पटना के मोस्टवांटेड अपराधी को उस वक्त गिरफ्तार कर लिया जब वह दुल्हन और आठ-दस लोगों के साथ शादी करने मंदिर जा रहा था। लम्बे समय से पुलिस को उसकी तलाश में थी। के खिलाफ पटना में कई मामले दर्ज हैं जिन पे अभी तक कार्यवाही जारी है आप को बता दे, पुलिस के हाथ न लगने पर, उसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार का इनाम घोषित था। एडीजी अभियान सुशील खोपड़े ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है। 

Load More By Bihar Desk
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

जदयू के खिलाफ़ बिहार भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने की बयानबाज़ी, कही ये बात, पढ़ें

बिहार विधानमंडल का मानसून सत्र शुक्रवार से शुरुआत हो गई है। 30 जून तक चलने वाले सत्र में स…