Home क्राइम मानवता हुई शर्मसार:- सड़क पर तड़पते हुए, घायलों को ग्रामीणों ने लूटा, आगे पढ़ें

मानवता हुई शर्मसार:- सड़क पर तड़पते हुए, घायलों को ग्रामीणों ने लूटा, आगे पढ़ें

2 second read
0
0
231

बिहार में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। सड़क के तरफ लाश पड़ी थी, वहीं दूसरी ओर घायल दर्द से तड़प रहे थे, लेकिन गांव के लोग मदद करने के बजाय लूटपाट कर रहे थे।

यह घटना सीवान के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भंतोपोखर की है। यहां सड़क हादसे में कमांडर जीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए।

सड़क हादसा देख मौके पर गांव के लोग पहुंचे। ग्रामीणों ने हादसे में घायल लोगों को मदद करने के बजाय उनके साथ जमकर लूटपाट की और घायलों का आधे से ज्यादा सामान लेकर आस-पास के गांव में भाग गए।

मैड़वा थाने क्षेत्र के फुलवारिया गांव के एक परिवार के 11 लोग मुंबई जाने के लिए सीवान रेलवे स्टेशन जा रहे थे। जीप में सवार लोगों का कहना है कि रास्ते में उनकी जीप के आगे और पीछे एक ट्रक था

ट्रक वाला जानबूझकर पीछे से साइड के लिए दबाव बना रहा था। इसी बीच जीप साइड देने के दौरान गड्ढे में गिर गई। इस हादसे में पंचदेव सिंह की मौत हो गई और कई लोग जख्मी हो गए।

इस घटना की सूचना मिलते ही गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पीड़ित परिवार की मदद करने के बजाय उनके साथ लूटपाट की। घटनास्थल के पास के गांव वाले पीड़ित परिवार के आधे से ज्यादा सामान लूटकर भाग गए।

इस हादसे में पिंकी कुमारी, छोटे लाल, बृजकिशोर सिंह शामिल हैं। सड़क दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और  शव को अपने कब्जे में लिया। साथ हादसे में घायल लोगों को सदर अस्पताल पहुंचाया।

इसके अलावा पुलिस ने लूटपाट करने वाले लोगों को गिरफ्तार किया। दुर्घटना में घायल लोगों में से एक को पटना रेफर किया गया। 

Load More By Bihar Desk
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बिहार में बिजली गिरने से 16 की मौत, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया शोक

बिजली गिरने से प्रदेश के सात जिलों में 16 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरा …