Home Breaking News प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या, आरोपी पुलिस हिरासत में

प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या, आरोपी पुलिस हिरासत में

0 second read
0
0
330

बिहार के छपरा जिले के पानापुर थाना क्षेत्र के रसौली चंवर में करीब 11 माह पूर्व निजी चिकित्सक की हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपित को स्थानीय थाने की पुलिस ने उसके सेमराहा स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए आरोपित का नाम शुकुल राय है। इस हत्या मामले में शामिल मृतक चिकित्सक की पत्नी प्रियंका सिंह और उसके प्रेमी मशरक निवासी सचिन भास्कर को पुलिस पहले ही पकड़ चुकी है।

मशरक और पानापुर में आदर्श सेवा सदन नाम से निजी क्लिनिक चलाने वाले नायागांव थाना क्षेत्र के वाजितपुर गांव निवासी शिवकुमार सिंह की 9 जनवरी को रसौली चंवर में गला रेतकर हत्या कर दी गई थी।

पुलिस जब मामले की छानबीन कर रही थी तो मृतक डॉक्टर की पत्नी अचानक से गायब हो गई। फिर मृतक के पिता देवेंद्र कुमार सिंह ने मशरक थाने में बहू के गायब होने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

इसी बीच पुलिस ने बीते 21 फरवरी को पुलिस ने चिकित्सक की पत्नी और उसके प्रेमी को छपरा में पकड़ लिया। पुलिस की पूछताछ में दोनों ने बताया कि प्रेम-प्रसंग के बीच बाधक बन रहे डॉक्टर की हत्या के लिए उसने 1 लाख 80 हजार रुपये की सुपारी दी थी।

गया जिले के शहर के सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र के नादरगंज मोहल्ले में दिनदहाड़े एक बाइक पर सवार 2 अपराधियों ने बंधन बैंक के कलेक्शन एजेंट को गोली मारकर घायल कर दिया। साथ ही उसके पास रहे लगभग एक लाख रुपये लूट कर फरार हो गए। घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

जानकारी मिलने के बाद सिविल लाइन्स थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू की। प्राप्त जानकारी के अनुसार घायल पवन सिंह नवादा जिले के हिसुआ का रहने वाला बताया जाता है। जो गया के मानपुर में रहकर बंधन बैंक में कलेक्शन का कार्यकर्ता था।

इस संबंध में सिटी एसपी राकेश कुमार ने बताया कि बाइक सवार 2 अपराधियों द्वारा कलेक्शन एजेंट को गोली मारकर घायल किया गया है। लूट की राशि का पुलिस आकलन कर रही है। घायल अवस्था में कलेक्शन एजेंट को इलाज के लिए शहर के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में भेजा गया है।

Load More By Bihar Desk
Load More In Breaking News

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की आज मुलाकात, तलाक की बात पर होगी चर्चा ! पढ़ें

ऐश्वर्या राय के तलाक के मुकदमे में आज अहम सुनवाई का दिन है। आज दोनों के बीच मुलाकात होगी। …