Home क्राइम मधेपुरा में भूतपूर्व मुखिया पे गोलियों की बरसात, हालत गंभीर,ये थी वज़ह

मधेपुरा में भूतपूर्व मुखिया पे गोलियों की बरसात, हालत गंभीर,ये थी वज़ह

0 second read
0
0
47

बिहारीगंज क्षेत्र के मंजौरा ओपी में बेखौफ अपराधियों के निशाने पर अब न केवल आम लोग हैं।बल्कि जन प्रतिनिधियों को भी नहीं छोड़ रहे। सोमवार के रात्रि आठ बजे बदमाशों ने जिला पार्षद रीना जयसवाल के पति अनिल जायसवाल को गोली मार दी।

जिन्हें इलाज के लिए पूर्णिया निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत चिंताजनक बतायी जा रही है। घटना मजौरा बाजार जिला परिषद सदस्य के घर के पास की है।

वारदात के बारे में बताया जा रहा है कि घर के बाहर खरे थे तभी एक बाइक सवार ने मुझे से पूछा कि जिला पार्षद का घर यही है इतने में बाइक सवार बदमाशो ने मेरे ऊपर दावर तोड़ गोली चलने लगा किसी तरह हम जान बचा कर घर के बगल में दुकान के तरफ भागे। बताया जाता है कि पूर्व में भी ऐसे घटना को बदमाशों ने मंजौरा बाजार में घटना को अंजाम दिया है।

जख्मी हालत में ने बताया कि वह घर के बाहर खरे थे। तभी बाइक सवार दो की संख्या में आए अपराधियों ने अनिल जायसवाल के उनपर पर पांच राउंड फायरिंग की। जिसमेंं उन्हें कमर के ऊपर और गदन मे गोली लगी और वह गंभीर रूप सेे घायल हो गयीं। मंजौरा ओपी प्रभारी मुरलीधर पासवान ने बताया कि गोली उनके कमर के और गदन में लगी है। हालांकि, घटना के पीछे केे कारणों का अब तक खुलासा नहीं हुआ है।

Load More By Bihar Desk
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बिहार में बिजली गिरने से 16 की मौत, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया शोक

बिजली गिरने से प्रदेश के सात जिलों में 16 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरा …