Home क्राइम दुर्घटना का खौफ:- बस से निकली चिंगारी और धुआं से लोगों में मचा हड़कंप,जान बचा भागे लोग,ये थी वज़ह

दुर्घटना का खौफ:- बस से निकली चिंगारी और धुआं से लोगों में मचा हड़कंप,जान बचा भागे लोग,ये थी वज़ह

4 second read
0
0
94

बिहार की राजधानी पटना में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। दरसल पैसेंजरों से खचाखच भरी,शकुंतला ट्रैवल्स की सिटी सर्विस बस (BR-44P-1651)पटना जंक्शन से शगुना मोड़ जाने वाली पैसेंजर बस में अचानक से हड़कंप मच गया। चलती बस को बीच रोड पर रोक दिया गया। आनन-फानन में गेट और खिड़कियों से जान बचाते भागते नजर आए पैसेंजर

अचानक इस हरकत को देखकर मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। जिससे कई घंटों तक गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। बस में से कूद कर भाग रहे लोगों से पता किया गया। तो पता चला की बस के इंजन में से चिंगारी और धुंआ निकलन रही है जिसे देख लोगों के बीच दुर्घटना का दहशत फैल गया

चलती बस में ही ऐसा हो रहा था। लगातार चिंगारी निकलने की वजह से अंदर में धुआं-धुआं होने लगा। यह देख बस में सवार पैसेंजर्स के बीच हड़कंप मच गया।

मामला पटना के बुद्ध मार्ग का है। शकुंतला ट्रैवल्स की सिटी सर्विस बस (BR-44P-1651)पटना जंक्शन से शगुना मोड़ जा रही थी। पैसेंजर्स के हंगामा करने की वजह से ही ड्राइवर ने बुद्ध मार्ग में बीच रोड पर गाड़ी रोक दिया।

इसके बाद फटाफट पैसेंजर्स बाहर निकलने लगे थे। इसके बाद बस के इंजन की जांच की गई। समय पर बस को रोके जाने की वजह से किसी प्रकार के जानमाल की क्षति नहीं हुई है।

Load More By Bihar Desk
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की आज मुलाकात, तलाक की बात पर होगी चर्चा ! पढ़ें

ऐश्वर्या राय के तलाक के मुकदमे में आज अहम सुनवाई का दिन है। आज दोनों के बीच मुलाकात होगी। …