Home झारखंड धनबाद महानगर भाजपा अध्यक्ष का विरोध करने का उमेश को मिला इनाम, सांसद ने थमाया टेलीफोन सलाहकार समिति का पत्र

धनबाद महानगर भाजपा अध्यक्ष का विरोध करने का उमेश को मिला इनाम, सांसद ने थमाया टेलीफोन सलाहकार समिति का पत्र

0 second read
0
0
174

धनबाद:  अभी 2 दिन पहले तक उमेश सिंह महानगर अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह पर हमलावर थे। उन पर चुनिंदा लोगों को समिति में शामिल करने, धन लेकर पद बांटने से लेकर 1 से 1 आरोप लगाए जा रहे थे। दरअसल वे पिछली जिला समिति के सदस्य रहे थे। और इस बार उन्हें बाहर कर दिया गया था। इसके बाद उमेश ने महानगर अध्यक्ष की पोल-पट्टी खोल रहे थे। अब एक तरह से उमेश सिंह को धनबाद सांसद पीएन सिंह की तरफ से टेलीफोन सलाहकार समिति का सदस्य बना ‘लॉलीपॉप’ थमा दिया गया है।

धनसार में सांसद पीएन सिंह के आवास पर गुरुवार को उमेश सिंह महानगर अध्यक्ष के साथ मुस्कुराते दिखे। विजयी मुद्रा में इस मुस्कुराहट की वजह थी उनका टेलीफोन सलाहकार समिति का सदस्य बनाया जाना। डिप्टी जीएम ऑपरेशन बीएसएनएल ने पत्र जारी कर उन्हें यह सूचना दी है। सांसद पीएन सिंह ने उन्हें सदस्यता का पत्र सौंपा।

इस बीच रस्म अदायगी के लिए महानगर अध्यक्ष को भी बुलाया गया था। और दोनों के बीच सीजफायर कराने की कोशिश की गई थी। लेकिन महानगर अध्यक्ष हाथ बांधे खड़े रहे। उन्होंने पत्र को हाथ तक नहीं लगाया। उनका यही रुख तब भी कायम रहा जब उमेश सिंह और महानगर अध्यक्ष दोनों ही रणधीर वर्मा चौक पर टकराए।

बुधवार को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास के स्वागत के लिए जुटे थे। दोनों में बात तक नहीं हुई। लगता है के सांसद के हस्तक्षेप के बावजूद महानगर अध्यक्ष फिलहाल कोई ढिलाई देने के मूड में नहीं है। उनकी नाराजगी आगे क्या रंग लाएगी यह देखने वाली बात होगी। लेकिन फिलहाल बीएसएनएल के सलाहकार समिति में उमेश सिंह को जगह देकर सांसद ने चुप कराने का प्रयास किया है, तो यह भी बताने का प्रयास किया है कि वह महत्वपूर्ण है।

Load More By Bihar Desk
Load More In झारखंड

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बिहार में बिजली गिरने से 16 की मौत, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया शोक

बिजली गिरने से प्रदेश के सात जिलों में 16 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरा …