Home देश आम आदमी पार्टी का BJP पर आरोप, मनीष सिसोदिया के परिवार को मारने की कोशिस

आम आदमी पार्टी का BJP पर आरोप, मनीष सिसोदिया के परिवार को मारने की कोशिस

0 second read
0
0
134

देश की राजधानी दिल्ली में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी ने गुरुवार को सनसनीखेज आरोप लगाते हुए दावा किया कि जब उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया घर पर नहीं थे तो पुलिस के संरक्षण में भारतीय जनता पार्टी के गुंडों को भेजकर उनके परिवार को मारने का प्रयास किया गया।

वहीं आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी मार्लेना ने कहा कि क्या अमित शाह अब इतने गिर गए हैं कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के परिवारों की हत्या कराना चाहते हैं। हालांकि दिल्ली बिजेपी ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उसने शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया था।

फिलहाल दिल्ली बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास के बाहर गुरुवार को प्रदर्शन किया।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल सरकार से बकाए के भुगतान की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन धरना दे रहे पार्टी शासित नगर निगमों के नेताओं एवं महापौरों की हत्या करने के कथित षड्यंत्र को लेकर सिसोदिया के आवास के पास प्रदर्शन किया।

इससे एक दिन पहले बीजेपी नेताओं ने महापौर और पार्टी नीत नगर निगमों के नेताओं की हत्या की साजिश का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

वहीं आपको बता दे आतिशी मार्लेना के अलावा आप के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने भी एक प्रेस कॉन्फेंस में आरोप लगाया कि पुलिस ने गुंडों को सिसोदिया के आवास में घुसने से नहीं रोका और उन्होंने आवास के चारों ओर लगाए गए बैरिकेट भी हटा दिए।

उन्होंने सिसोदिया के आवास के बाहर के इलाके का कथित वीडियो भी दिखाया, जिसमें लोगों को एक ग्रुप को आवास में जबरन घुसते देखा जा सकता है। भारद्वाज ने कहा कि बीजेपी के गुंडों ने उपमुख्यमंत्री के आवास पर उस समय हमला किया, जब वह वहां नहीं थे। दिल्ली पुलिस ने इस काम में बीजेपी के गुंडों की मदद की।

हलांकि प्रदर्शन में बीजेपी युवा और अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के सदस्य भी शामिल हुए और उन्होंने मथुरा रोड स्थित सिसोदिया के आवास के निकट पुलिस बैरिकेट को पार करने की कोशिश की, जिसके बाद कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया गया।

प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे दिल्ली बीजेपी उपाध्यक्ष अशोक गोयल देवराहा ने दावा किया कि पुलिस ने बीजेपी के चार से पांच कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया और उन्हें मंदिर मार्ग पुलिस थाने ले गए हैं।

देवराहा ने आप के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए दावा किया कि आप नेता बीजेपी के महापौरों और अन्य निगम नेताओं को मारने के षड्यंत्र से ध्यान हटाने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि महापौर और निगम के अन्य नेता चार दिन से मुख्यमंत्री के आवास के बाहर ठंड में धरना दे रहे हैं, क्योंकि दिल्ली सरकार 13,000 करोड़ रुपए के बकाए का भुगतान नहीं कर रही है।

इससे सफाई कर्मचारियों, चिकित्सकों और नर्सों का वेतन देने में दिक्कतें आ रही हैं,जो कोरोना योद्धा के तौर पर लोगों को सेवाएं दे रहे हैं।

वहीं बीजेपी की दिल्ली इकाई ने सिसोदिया और आप नेता दुर्गेश पाठक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा कर बुधवार को आरोप लगाया कि वे बीजेपी शासित नगर निगमों के नेताओं की हत्या करवाने की साजिश रच रहे हैं।

Load More By Bihar Desk
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की आज मुलाकात, तलाक की बात पर होगी चर्चा ! पढ़ें

ऐश्वर्या राय के तलाक के मुकदमे में आज अहम सुनवाई का दिन है। आज दोनों के बीच मुलाकात होगी। …