Home Breaking News बिहार:-में मजदूरों के साथ हो रहा है शोषण,मजदूर के मौत के बाद हुआ बवाल,पूरा पढ़े

बिहार:-में मजदूरों के साथ हो रहा है शोषण,मजदूर के मौत के बाद हुआ बवाल,पूरा पढ़े

0 second read
0
0
203

दरभंगा,जिले के नेहरा ओपी क्षेत्र के चिकनी से झंझारपुर तक बन रही सड़क के काम मे लगे एक मजदूर की मौत मंगलवार को हो गई।

घटना के बाद मजदूर के शव को ठिकाने लगाने के लिए सड़क निर्माण करा रही एजेंसी के लोगों ने शव को ट्रैक्टर पर पुआल के अंदर डाल दिया

इतने में स्थानीय लोगों को इस बात की सूचना मिल तो लोगों का गुस्सा भड़क गया। नाराज लोगों ने ट्रैक्टर घेर लिया और अपना आक्रोश व्यक्त करने लगे।इस बीच लोगों ने घटना की जानकारी नेहरा ओपी पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है। चालक से पूछताछ कर रही है। और ज्यादा जानकारी के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है

मृत मजदूर सदर थाना क्षेत्र के मझियामा गांव निवासी रामसेवक यादव का 27 वर्षीय पुत्र राजदेव यादव था। घटना नेहरा ओपी क्षेत्र के जगदीशपुर रेलवे स्टेशन के पास घटी। राजदेव चिकनी से झंझारपुर तक बन रही सड़क में मिस्त्री के रूप में काम कर रहा था।

थानाध्यक्ष राजन कुमार ने मीडिया से बातचीत में बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। ट्रैक्टर एवं मिक्चर मसीन को जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। राजदेव की मौत के पीछे मिक्चर मशीन ठीक करने के क्रम में उसमें दबने से हो गई।

मृतक के भाई धर्मदेव यादव ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मेरे भाई को लोग मारकर शव को छिपाने के लिए जेसीबी के साथ जा रहा थे।

घटना के बाद मजदूर के घर में कोहराम मचा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Load More By Bihar Desk
Load More In Breaking News

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

जदयू के खिलाफ़ बिहार भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने की बयानबाज़ी, कही ये बात, पढ़ें

बिहार विधानमंडल का मानसून सत्र शुक्रवार से शुरुआत हो गई है। 30 जून तक चलने वाले सत्र में स…