Home Breaking News बिहार के मुजफ्फरपुर के बीआरए बिहार विश्‍वविद्यालय ने अपने परीक्षा फॉर्म में माता-पिता के नाम में सनी लियोनी व इमरान हाशमी लिखकर बवाल मचा दिया है

बिहार के मुजफ्फरपुर के बीआरए बिहार विश्‍वविद्यालय ने अपने परीक्षा फॉर्म में माता-पिता के नाम में सनी लियोनी व इमरान हाशमी लिखकर बवाल मचा दिया है

11 second read
0
0
425

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर में बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी और एक्ट्रेस सनी ल‍ियोनी का एक बेटा समाने आया है। उसने बाकायदा अपने परीक्षा फॉर्म में माता-पिता के नाम की जगह उनके नाम लिखकर बवाल मचा दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल यह खबर इमरान हाशमी तक पहुंच चुकी है। उन्‍होंने चुप्पी तोड़ते हुए इस मामले में सच्चाई बताई है। कसम खाकर कहा है कि वो उनका बेटा नहीं है। हालांकि, कथित मां सनी लियोनी ने अभी तक अपनी चुप्‍पी नहीं तोड़ी है।

ब‍िहार के मुजफ्फरपुर के बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर बिहार विश्‍वविद्यालय (BRA Bihar University) के धनराज महतो ड‍िग्री कॉलेज (Dhanraj Mahto Degree College) के एक छात्र कुंदन कुमार ने स्‍नातक सेकेंड इयर (Graduation Second Year) का परीक्षा फार्म भरते समय एडमिट कार्ड (Admit Card) में मां व पिता के नाम के बदले सनी ल‍ियोनी और इमरान हाशमी लिखा। साथ ही पता की जगह मुजफ्फरपुर के रेडलाइट एरिया रहे चतुर्भज स्‍थान (Chaturbhuj Sthan) का नाम दर्ज किया।

छात्र की इस हरकत के सामने आने के बाद विश्‍वविद्यालय प्रशासन (University Administration) ने विधिसम्‍मत कार्रवाई का आश्‍वासन दिया। विश्‍वविद्यालय के रजिस्‍ट्रार रामकृष्‍ण ठाकुर ने कहा है कि छात्र के कॉलेज से जवाब मांगा जाएगा। मामला परीक्षा बोर्ड में भी रखा जाएगा।

इस बीच जंगल की आग की तरह फैली यह खबर इमरान हाशमी तक भी पहुंची। उन्‍होंने इससे संबंधित मीडिया में आई एक खबर का लिंक शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि वो उनका बेटा नहीं है, इसकी वे कसम खाते हैं। अब इमरान हाशमी के इस कमेंट पर भी फैन्स कमेंट्स कर रहे हैं।

खबर पर इमरान हाशमी की सफाई के बाद अब सनी लियोनी के जवाब का भी इंतजार किया जा रहा है। फैन्‍स पूछ रहे हैं कि क्‍या इमरान की तरह सनी लियोनी भी जवाब देंगी?

Load More By Bihar Desk
Load More In Breaking News

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बिहार में बिजली गिरने से 16 की मौत, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया शोक

बिजली गिरने से प्रदेश के सात जिलों में 16 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरा …