Home देश पटना:- एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी को धमकी देने वाले का पता चला, पूरा पढ़े

पटना:- एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी को धमकी देने वाले का पता चला, पूरा पढ़े

1 second read
0
0
41

जदयू एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी के माेबाइल पर काॅल कर उन्हें जान से मारने की धमकी देने वाले शातिराें के संबंध पटना व बिहार से जुड़ रहे हैं। आरोपी अपने आप काे पाकिस्तान के छोटा शकील का भाई बोलकर धमकी देने वालाें के माेबाइल नंबराें का जब सीडीआर निकाला गया ताे उनमें से कुछ नंबराें से बिहार व पटना में भी काॅल गए थे।

पुलिस इन नबंबराें का सीडीआर निकालकर उनकी एनालिसिस करने में जुटी है। पुलिस का दावा है कि जिन लाेगाें ने भी जिस नीयत से बलियावी काे 6 दिसंबर से एक माेबाइल नंबर से और 17 नवंबर काे जिन 13 नंबराें से धमकी दी है, उसे पुलिस गिरफ्तार कर लेगी। 6 दिसंबर काे धमकी मिलने के बाद बलियावी ने काेतवाली थाने में लिखित आवेदन दिया था।

उसके बाद आईपीसी की धारा 385, 504, 506, 120 बी के तहत केस दर्ज किया गया। काेतवाली थानेदार सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस सभी नंबराें की जांच करने में जुटी है। साइबर सेल की मदद ली गई है।

सूत्राें के अनुसार, जिन नंबराें से उन्हें धमकी दी गई है वे सभी सिम कर्नाटक, आंध्रप्रदेश, तमिलनाडु व बंगाल के नाम व पता पर लिए गए हैं। बलियावी काे जिन नंबराें से फाेन किया गया है, उसका लाेकेशन ओडिशा व बंगाल में मिला है।

यानी बंगाल व ओडिशा में रहकर उन्हें छाेटा शकील के भाई का परिचय देते हुए काॅल किया गया। चूंकि मामला सत्ता पक्ष के एमएलसी, जदयू के मुस्लिम चेहरे के साथ ही एदारा-ए-शरिया के प्रमुख बलियावी से जुड़ा है, इसलिए पुलिस कुछ भी बताने से मना कर रही है।

Load More By Bihar Desk
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की आज मुलाकात, तलाक की बात पर होगी चर्चा ! पढ़ें

ऐश्वर्या राय के तलाक के मुकदमे में आज अहम सुनवाई का दिन है। आज दोनों के बीच मुलाकात होगी। …