Home Breaking News सुशील मोदी ने विधान परिषद से इस्‍तीफा दिया, कहा- पश्चिम बंगाल में राष्‍ट्रपति शासन जरूरी

सुशील मोदी ने विधान परिषद से इस्‍तीफा दिया, कहा- पश्चिम बंगाल में राष्‍ट्रपति शासन जरूरी

0 second read
0
0
318

पटना: राज्यसभा के नवनिर्वाचित सदस्य सुशील कुमार मोदी ने बिहार विधानपरिषद की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। वे 12 दिसंबर यानी शनिवार को संसद भवन में राज्यसभा की सदस्यता की शपथ लेंगे। उन्हें उपराष्ट्रपति सह राज्यसभा के सभापति वैंकेया नायडू शपथ दिलाएंगे। वे शुक्रवार को नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

इसके पहले आज भाजपा के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने पश्चिम बंगाल में भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा और वरिष्ठ नेताओं के काफिले पर हुए हमले की कड़ी निंदा की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ममता बनर्जी की टीएमसी के गुंडों द्वारा हमला लोकतंत्र को लहूलुहान करने वाली करतूत है।

भाजपा की शानदार सफलता से घबरा कर ममता दीदी ने संतुलन खो दिया है। राज्य को निर्मम ममता ने जहां पहुंचा दिया है, वहां बिना राष्ट्रपति शासन के निष्पक्ष चुनाव नहीं हो सकते। टीएमसी केंद्र के धैर्य का इम्तिहान लेना बंद करे।

उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा कि राजद-कांग्रेस सहित जो 19 पार्टियां नोटबंदी और जीएसटी के खिलाफ कोलकाता रैली में ममता के साथ हाथ मिला कर खड़ी हुई थीं, उन्होंने नड्डा जी पर हुए हमले पर चुप्पी क्यों साध ली? क्या गुरुदेव रवींद्रनाथ और बंकिम चंद की धरती पर लोकतंत्र की रक्षा नहीं होनी चाहिए?

पश्चिम बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले की पूर्व मंत्री व भाजपा नेता डॉ. महाचंद्र प्रसाद सिंह ने कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी गुंडागर्दी के दम पर सरकार चलाना चाहती हैं। पश्चिम बंगाल में लगातार लोकतंत्र की हत्या हो रही है। इस तरह का प्रायोजित हमला ममता बनर्जी की हताशा और निराशा को दिखाता है।

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी ट्वीट कर इस मामले को चिंताजनक बताया है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में आज जो कुछ भी हुआ वह लोकतंत्र को कलंकित करने वाला क्षण था। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के काफिले पर हुए हमले की गंभीरता को देखते हुए इसकी उच्चस्तरीय जाच की जानी चाहिए।

Load More By Bihar Desk
Load More In Breaking News

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

जदयू के खिलाफ़ बिहार भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने की बयानबाज़ी, कही ये बात, पढ़ें

बिहार विधानमंडल का मानसून सत्र शुक्रवार से शुरुआत हो गई है। 30 जून तक चलने वाले सत्र में स…