Home खेल Ind vs Aus: वनडे टीम के कप्तान आरोन फिंच की चेतावनी, विराट कोहली को उकसाना पड़ सकता है भारी

Ind vs Aus: वनडे टीम के कप्तान आरोन फिंच की चेतावनी, विराट कोहली को उकसाना पड़ सकता है भारी

2 second read
0
0
266

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली पर सबकी नजर है। वह एडिलेड में खेले जाने वाले पहले मुकाबले के के बाद पहले बच्चे के जन्म के लिए भारत लौट जाएंगे। ऑस्ट्रेलिया के लिमिटेड ओवर के कप्तान आरोन फिंच ने डे नाइट टेस्ट मैच से पहले सावधान किया है। उन्होंने भारतीय कप्तान से मैच के दौरान ना उलझने की नसीहत दी है।

ऑस्ट्रेलिया के एक न्यूज पेपर से बात करते हुए फिंच ने कहा, “मुझे लगता है जो बदलाव उनके (विराट कोहली) अंदर आया है, वो अब जिस तरह से चीजों को लेते हैं। एक खिलाड़ी के तौर पर अब वह मैदान पर पहले से कहीं ज्यादा सहज नजर आते हैं और वह खेल के गति को समझते हैं.

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के दौरे की शुरुआत वनडे में दो लगातार हार के साथ की थी। पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान फिंच ने शानदार शतक जमाया था। भारत ने वनडे सीरीज में 1-2 से हार के बाद लगातार तीन मैच जीते थे। आखिरी वनडे और दो लगातार टी20 जीतकर टीम इंडिया ने 2-1 से सीरजी जीतकर वापसी की थी।

आगे उन्होंने कहा, “मुझे लगता है ऐसे कुछ मौके आएंगे जब मामला काफी गरम हो जाएगा और जब आपके पास दोनों ही टीमों में बड़े खिलाड़ी हो तो कभी कभी यह सिर चढ़कर बोलता है। मुझे लगता है कि टीमों का संतुलन काफी अच्छा है, क्यो है ना। आप नहीं चाहेंगे कि वह (कोहली) खड़े हों और टक्कर देने पाए। क्योंकि जब वो ऐसा करते हैं तो विरोधी टीम पर कुछ ज्यादा ही निर्दयी हो जाते हैं।”

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 17 दिसंबर से खेला जाना है। यह दोनों देशों के बीच खेला जाने वाला पहला डे नाइट टेस्ट होगा। इससे पहले भारत ने 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ अपना पहला डे नाइट टेस्ट कोलकाता में खेला था। 

Load More By Bihar Desk
Load More In खेल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सवाल पूछने पर भड़के RCP सिंह,कहा- मैं किसी का हनुमान नहीं, मेरा नाम रामचंद्र

केंद्रीय इस्पात मंत्री और जेडीयू के नेता आर.सी.पी सिंह एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के…