Home ताजा खबर पटना से छत्‍तीसगढ़ जा रही बस ने देखते-देखते ज्वालामुखी का रूप धारण किया।ये थी वज़ह

पटना से छत्‍तीसगढ़ जा रही बस ने देखते-देखते ज्वालामुखी का रूप धारण किया।ये थी वज़ह

1 second read
0
0
48

बिहार में बीती रात से अभी तक कई सड़क दुर्घटनाएं हुईं हैं। इनमें कई की मौत हो गई है। अरवल में एनएच 139 पर पटना से छत्तीसगढ़ जा रही एक यात्री बस अचानक आग का गोला बन गई।

बीती रात से अभी तक राज्‍य के सिवान, सीतजामढ़ी व पटना में तेज रफ्तार अनियंत्रित वाहनों की चपेट में आकर चार लोगों की मौत हो गई। जबकि, कई घायल हो गए हैं।

अरवल के कलेर स्थित पहाड़पुर मोड़ के समीप एनएच 139 पर पटना से छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जा रही यात्री बस में अचानक आग लग गई। सौभाग्‍य से सभी यात्री सुरक्षित निकाल लिए गए, लेकिन यात्रियों के समान खाक हो गए।

ड्राइवर ने सूझबूझ से अपनी और यात्रियों की जान बचाई, लेकिन बाद में फरार हो गया। आग पहले इंजन में लगी, फिर देखते-देखते पूरी बस आग का गोला बन गई। दुर्घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है।

सिवान-पैगम्बरपुर मुख्य सड़क पर सोमवार की देर रात सोनवर्षा गांव के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक बाइक सवार की कुचलकर मौत हो गई। बाइक पर सवार दूसरा व्‍यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान महराजगंज थाना क्षेत्र के जय प्रकाश गुप्ता के रूप में की गई है। वे अपने साथी के साथ घर लौट रहे थे।

Load More By Bihar Desk
Load More In ताजा खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की आज मुलाकात, तलाक की बात पर होगी चर्चा ! पढ़ें

ऐश्वर्या राय के तलाक के मुकदमे में आज अहम सुनवाई का दिन है। आज दोनों के बीच मुलाकात होगी। …