Home Breaking News बिहार :-जाम के विवाद में दोस्त ने ली दूसरे दोस्त की जान,चाकू मारकर की हत्या

बिहार :-जाम के विवाद में दोस्त ने ली दूसरे दोस्त की जान,चाकू मारकर की हत्या

1 second read
0
0
68

मंगलवार की देर रात औरंगाबाद व भागलपुर में अपराध की दो वारदातें हुई। भागलपुर के मामले में एक शख्स की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई है जबकि औरंगाबाद में शराब के विवाद में दो दोस्तों के बीच चाकूबाजी हो गई। एक ने दूसरे पर चाकू से ऐसा वार किया कि उसकी आंतें बाहर आ गई हैं। दोनों की हालत गंभीर है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

औरंगाबाद शहर के टिकरी मोहल्ले में मंगलवार की देर रात शराब की रंजिश में दो दोस्तों के बीच चाकूबाजी हो गई। दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए। एक की आंत बाहर निकल गई है। दोनों दोस्तों को नाजुक हालत में इलाज के लिए रेफर किया गया है।

दोनों में से एक मिक्कू चौधरी टिकरी मोहल्ले का जबकि दूसरा शख्स महताब आलम आजाद नगर मोहल्ला का निवासी है। इस घटना में मिक्कू चौधरी की आंत कटकर बाहर निकल गई है। घटना की सूचना पाकर सदर एसडीपीओ अनूप कुमार व नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की तहकीकात की।

मिली जानकारी के अनुसार दोनों के बीच विवाद शराब पीने के बाद शुरू हुआ। पहले तनातनी हुई फिर बात बढ़ने पर महताब ने मिक्कू चौधरी के पेट में चाकू घोंप दिया।

इसके बाद घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई। दोनों को घायल अवस्था में बारी-बारी से अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया गया है। हालांकि दोनों के परिजनों ने दोनों घटनाओं को अलग-अलग बताया है।

एसडीपीओ अनूप कुमार ने बताया कि घटना की पूरी गहराई से तहकीकात की जा रही है। शराब लेने वाले, पिलाने वाले या फिर शराब से जुड़े किसी और मामले में यह घटना हुई हो पुलिस अपराधियों को पकड़ेगी।

Load More By Bihar Desk
Load More In Breaking News

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सवाल पूछने पर भड़के RCP सिंह,कहा- मैं किसी का हनुमान नहीं, मेरा नाम रामचंद्र

केंद्रीय इस्पात मंत्री और जेडीयू के नेता आर.सी.पी सिंह एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के…