Home बिहार मुजफ्फरपुर के स्‍वघोष‍ित बेटे को बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सनी ल‍ियाेनी ने द‍िया इस खास अंदाज में जवाब

मुजफ्फरपुर के स्‍वघोष‍ित बेटे को बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सनी ल‍ियाेनी ने द‍िया इस खास अंदाज में जवाब

5 second read
0
0
54

मुजफ्फरपुर:  बीआरए ब‍िहार व‍िव‍ि के छात्र कुंदन की वॉलीवुड एक्‍टर इमरान हाशमी को प‍िता और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सनी ल‍ियोनी को मां बताने वाली शरारत इतनी तूल पकड़ लेगी, ऐसा शायद उसने भी नहीं सोचा होगा। हालांकि, अब मामले का पटाक्षेप होता द‍िख रहा है। इमरान हाशमी के बाद सनी ल‍ियोनी का उस छात्र के ल‍िए जवाब आ गया है।

उन्‍होंने इस मामले में फनी सा जवाब द‍िया है। अपने ट्वीट में उन्‍होंने लिखा है, ‘ये बच्चा शानदार हैं, इतना बड़ा सपना देखने का एक अपना ही तरीका है इसका, हा-हा-हा।’ इससे पहले एक्‍टर इमरान हाशमी ने भी अपनी प्रत‍िक्रि‍या दी थी। उन्‍होंने कहा था क‍ि मैं कसम खाकर कहता हूं क‍ि यह मेरा बेटा नहीं है।  

कुंदन मुजफ्फरपुर ज‍िले के बीआरए बिहार विवि से संबद्ध मीनापुर स्थित धनराज भगत डिग्री कॉलेज में स्नातक पार्ट टू का छात्र है। उसने शरातवश अपनी परीक्षा के फार्म में पिता का नाम इमरान हाशमी (Emraan Hashmi)और मां का नाम सनी लियोनी (Sunny Leone)लिख दिया। उसका इतना करना था क‍ि यह परीक्षा फार्म सोशल मीडिया खासकर वाट्सएप पर वायरल हो गया। सूचना विवि प्रशासन के पास पहुंची तो उसने जांच आरंभ कर दी है।

वहीं अब तक इसपर चुप्‍पी साधे अभ‍िनेत्री सनी ल‍ियानी ने भी अपने मजाक‍िया अंदाज में प्रतिक्रिया दी है। सनी ने उसके बड़े सपने देखने की ह‍िम्‍मत की सराहना की है। कहा है कि ये बच्चा शानदार है, इतना बड़ा सपना देखने का एक अपना ही तरीका है इसका, हा-हा-हा। 

वहीं इस मामले में व‍िव‍ि प्रशासन की क‍िरक‍िरी होने के बाद रजिस्ट्रार राम कृष्णा ठाकुर ने कहा क‍ि इस मामले में जांच कराई जा रही है। इसकी रिपोर्ट आने के बाद आगे की ओर न‍ियमसम्‍मत कार्रवाई की जाएगी। कहा क‍ि परीक्षा फार्म में द‍िए गए फोन नंबर और आधार कार्ड नंबर के जरिए छात्र को भी ट्रैक करने की कोशिश की जा रही है। 

इस बारेे में ब‍िहार विवि के परीक्षा नियंत्रक डॉ.मनोज कुमार का कहना है कि छात्र ने शरारत करने के लिए यह किया है। फॉर्म भरने की प्रक्र‍िया पूरी होने के बाद कॉलेज के पास जाएगा। वहां से सत्यापित हो जाने के बाद भी विवि में दो स्तर पर उसकी जांच की जाती है। ऐसे में इसको निरस्त कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि वाॅट्सऐप पर यह फॉर्म वायरल हुआ है। ऐसे में यह फर्जी भी हो सकता है। उन्‍होंने बताया कि ऑनलाइन फॉर्म भरे जा रहे हैं। ऐसे में इस प्रकार की घटना से इनकार भी नहीं किया जा सकता है। 

Load More By Bihar Desk
Load More In बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बिहार में बिजली गिरने से 16 की मौत, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया शोक

बिजली गिरने से प्रदेश के सात जिलों में 16 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरा …