Home बड़ी खबर ममता की खुली चुनौती बीजेपी देश में राष्ट्रगान बदलकर दिखाए, पढ़े पुरी खबर

ममता की खुली चुनौती बीजेपी देश में राष्ट्रगान बदलकर दिखाए, पढ़े पुरी खबर

1 second read
0
0
112

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी को राष्ट्रगान बदलने की चुनौती दी है। उन्होंने ये बात सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लिखे पत्र के संदर्भ में कही।

एक सभा को सबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। इस दौराना उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने समुदायों के बीच दंगों और नफरत का नया धर्म बनाया है।

ममता ने ये भी कहा कि पश्चिम बंगाल में शरणार्थियों की कॉलोनियों को मान्यता दी गई है। यहां लोगों को एनआरसी, एनपीआर या सीएए से डरने की जरूरत नही है। इसके साथ ही उन्होंने गौरखालैंड मुद्दे पर भी बीजेपी पर हमला बोला।

ममता बनर्जी ने दावा किया कि बीजेपी कभी भी गौरखालैंड मुद्दे का कोई स्थायी समाधान नहीं खोज सकती, सिर्फ तृणमूल कांग्रेस ऐसा कर सकती है। इस ही के साथ आप को बता दे कि बंगाल बीजेपी प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को चुनाव आयोग से मुलाकात की है।

बीजेपी प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग को 2 पेज का ज्ञापन भी सौंपा है। ज्ञापन में जेपी नड्डा पर हुए हमले का जिक्र किया गया है। ज्ञापन में कहा गया कि पुलिस निष्पक्ष नहीं है। वेस्ट बंगाल पुलिस टीएमसी के कार्यकर्ता की तरह काम कर रही है। उन्होंने अपने ज्ञापन में मांग की है कि राज्य में अभी से अर्धसैनिक बल की नियुक्ति की जाए।

अपने ज्ञापन में बीजेपी ने यह भी कहा है कि राज्य के जो सरकारी कर्मचारी हैं, वो मीटिंग करके यह कह रहे हैं कि वह टीएमसी को सपोर्ट करेंगे। ऐसे में यह अधिकारी जैसे निष्पक्ष चुनाव करवा पाएंगे। चुनाव आयोग इस पर संज्ञान ले।

इस ही के साथ आप को बता दें कि जेपी नड्डा की बंगाल यात्रा के दौरान 10 दिसंबर को 24 परगना में उनके काफिले पर ईंट-पत्थर से हमला किया गया था। नड्डा ने इसके लिए तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराया था और गृहमंत्री अमित शाह ने भी कहा था कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को इसके लिए जवाब देना होगा।

जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले का शिकार बने बीजेपी के महासचिव और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। विजयवर्गीय को अब Z सिक्योरिटी के साथ साथ बुलेटप्रूफ गाड़ी दी गई है।

Load More By Bihar Desk
Load More In बड़ी खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सवाल पूछने पर भड़के RCP सिंह,कहा- मैं किसी का हनुमान नहीं, मेरा नाम रामचंद्र

केंद्रीय इस्पात मंत्री और जेडीयू के नेता आर.सी.पी सिंह एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के…