Home क्राइम भोजपुर जिले के तेघरा गांव में बुधवार को हेरोइन तस्करों को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर अचानक महिलाओं ने पत्‍थरबाजी शुरू कर दी

भोजपुर जिले के तेघरा गांव में बुधवार को हेरोइन तस्करों को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर अचानक महिलाओं ने पत्‍थरबाजी शुरू कर दी

0 second read
0
0
271

भोजपुर: महिलाओं ने चोर-चोर बताकर पत्थरबाजी शुरू कर दी। जिसमें थानाध्यक्ष समेत चार पुलिस कर्मी चोटिल हो गए।  जिससे वहां अफरातफरी मच गई। बाद में पुलिस ने हमलावर महिलाओं समेत सात आरोपियों को धर दबोचा। इसे लेकर एफआइआर दर्ज किया गया है।

इधर, भोजपुर एसपी हर किशोर राय ने पुलिस टीम पर पथराव होने की पुष्टि करते हुए बताया कि अभी तक सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही हैं। बुधवार की सुबह तक पुलिस गिरफ्तारी में लगी रही। दूसरी महिलाओं ने भी पुलिस पर मारपीट किए जाने का आरोप लगाया है।

बताया जाता हैं कि बिहिया थानाध्यक्ष शशिभूषण प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस की टीम बुधवार की सुबह करीब पांच बजे हेरोइन तस्करी में फरार तेनुआ अनुसूचित जाति टोला गांव निवासी  टुनटुन नट, जितेंद्र नट व अफिमची नट को गिरफ्तार करने के लिए गई हुई थी।

इस दौरान घर की महिलाओं ने आरोपियों को बचाने के लिए समूह बनाकर पुलिस टीम पर पत्थरबाजी शुरू कर दी। जिससे अफरातफरी मच गई। पथराव में थानाध्यक्ष शाशिभूषण प्रसाद, एएसआई अमरेन्द्र कुमार समेत दो होमगार्ड जवान घायल  हो गए। बाद में सभी को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भेजा गया।

इधर, छापेमारी के दौरान पुलिस की कथित पिटाई से  घायल राजू नट की पत्नी पूजा देवी,मुकेश नट की पत्नी निशा देवी,नंदजी नट की पत्नी पूजा देवी, युनूस नट की पत्नी सोमारी देवी, गोधन नट की पत्नी पूजा देवी, इन्द्रजीत नट व उसकी पत्नी सिरिया देवी का इलाज बुधवार को सदर अस्पताल, आरा में कराया गया। महिलाओं ने पुलिस पर ही मारपीट करने का आरोप लगाया है।

बाद में सदर अस्पताल पहुंची पुलिस ने करीब सात महिलाओं को हिरासत में ले लिया। जिनसे पूछताछ चल रही हैं। हालांकि, इद्रीश नट फरार हो गया। दूसरी ओर पुलिस ने महिलाओं द्वारा लगाए गए आरोपों को सरासर गलत बताया हैं।

Load More By Bihar Desk
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

बुद्ध पूर्णिमा के पावन अवसर पर सीएम नीतीश ने दी बधाई, कही ये बात, पढ़ें

बिहार के सीएम ने  बुद्ध पूर्णिमा के पावन अवसर पर प्रदेश एवं देशवासियों को बिहार के रा…