Home झारखंड चतरा कोयलांचल में अपराधी बेलगाम, मंगलवार को सुबह ट्रक ऑनर एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रखंड के बुकरु गांव निवासी प्रह्लाद सिंह को गोली मारकर अपराधी फरार

कोयलांचल में अपराधी बेलगाम, मंगलवार को सुबह ट्रक ऑनर एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रखंड के बुकरु गांव निवासी प्रह्लाद सिंह को गोली मारकर अपराधी फरार

0 second read
0
0
131

चतरा: कोयलांचल में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। मंगलवार को दिन-दहाड़े सुबह साढ़े नौ बजे ट्रक ऑनर एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रहलाद सिंह को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी। इसके बाद फरार हो गए। प्रहलाद सिंह प्रखंड बुकरु गांव के निवासी हैं। गोली उनके सीने में लगी है। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया है।

जानकारी के अनुसार प्रहलाद सिंह सिंह अवधपुर स्थित अपने वाहन के ड्राइवर से मिलने गए थे। इसी दौरान दो अपराधी एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और प्रहलाद सिंह का नाम पूछा। जानकारी के बाद तुरंत सामने से सीने एक गोली मार दी। जिसके बाद प्रहलाद सिंह कुर्सी से नीचे जमीन पर गिर गए। गोलाबारी के बाद अपराधी भागने की तैयारी कर रहे थे।

इसी बीच घटना स्थल पर मौजूद एक अन्य व्यक्ति ने मोटरसाइकिल पकड़ना चाहा, जहां अपराधियों ने उसे भी हाथ मे गोली मार दी तथा अपने मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए। ग्रामीणों ने बताया कि घटना का अंजाम देने के उपरांत अपराधी करम मोड़ की ओर भागे हैं।

भागने के क्रम में अपराधियों का बंदूक भी रोल मोड़ के समीप गिर गया था। जिसे रुककर बंदूक उठाई और फिर फरार हो गए। ग्रामीणों के सहयोग से उन्हें बेहतर इलाज के लिए रांची भेजा गया है। घटना के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पहुंचकर छानबीन में लगी है।

Load More By Bihar Desk
Load More In चतरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा की फंसी गाड़ी, कुछ युवकों ने गाड़ी पर किया हमला

पंडारक में सोमवार की रात मां दुर्गा की प्रतिमा के विसर्जन के दौरान जदयू के प्रदेश अध्यक्ष …