Home क्राइम भोजपुर पुलिस ने शिक्षा की आड़ में गांजा तस्करी किए जाने के बड़े मामले का किया पर्दाफाश

भोजपुर पुलिस ने शिक्षा की आड़ में गांजा तस्करी किए जाने के बड़े मामले का किया पर्दाफाश

0 second read
0
0
219

भोजपुर: चरपोखरी थाना के नगरी गांव में रविवार की अहले सुबह पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी में संलिप्त एक सरकारी स्कूल के शिक्षक को रंगे हाथ धर दबोचा। साथ ही घर में छिपाकर रखे करीब चार किलो गांजा के अलाव एक इलेट्रॉनिक तराजू, बिक्री के रुपये के सहित तस्करी में प्रयुक्त एक कार को भी जब्त कर लिया गया। इसकी जानकारी भोजपुर एसपी हर किशोर राय ने दी है। गिरफ्तार पशुपति पांडेय चरपोखरी थाना के नगरी गांव का निवासी बताया जाता हैं।

पेशे से सरकारी मीडिया स्कूल का शिक्षक बताया जाता हैं। वर्तमान में गड़हनी के श्रीनगर गांव स्थित मध्य विद्यालय में प्रभारी प्रधानाध्यापक के पद पर कार्यरत बताया जाता है। इसे लेकर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत एफआइआर दर्ज की है। भोजपुर एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि चरपोखरी के नगरी गांव निवासी एक सरकारी स्कूल का शिक्षक पशुपति पांडेय चोरी-छिपे गांजा की तस्करी कर रहा है।

इसके बाद टीम गठित कर अहले सुबह नगरी गांव स्थित शिक्षक के घर मेंं छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान घर से तीन किलो 700 ग्राम गांजा, एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू तथा बिक्री के दस हजार रुपये नकद बरामद किया गया। इसके अलावा दो मोबाइल व एक मारूति कार भी जब्त की गई। टीम में डीआईयू के अलावा चरपोखरी थानाध्यक्ष ओम प्रकाश भी शामिल थे। साल 2019 में चरपोखरी पुलिस ने नगरी गांव स्थित शिक्षक के घर पर छापेमारी कर गांजा बरामद किया था।

उस समय पुलिस ने गिरफ्तार शिक्षक के पिता राम तवक्या पांडेय को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। हालांकि, बाद में वह जमानत पर बाहर आ गया था। जेल से छूटने के बाद राम तवक्या पांडेय की बीमारी से मौत हो गई थी। इधर, पुत्र द्वारा पुनः गांजा तस्करी किए जाने की शिकायत मिलने पर छापेमारी की गई और वह पकड़ा गया।

Load More By Bihar Desk
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

लालू करेंगे राज्यसभा के उम्मीदवारों का फैसला, पढ़ें पूरी खबर..

राज्यसभा चुनाव के मद्देनजर प्रत्याशी चयन के संदर्भ में राजद के संसदीय बोर्ड की बैठक मंगलवा…