Home झारखंड गिरीडीह राष्ट्रपति के हाथों सम्मान पाने वाली पचंबा थाना क्षेत्र के गद्दी मोहल्ला निवासी रिकी परवीन आज पानी के लिए तरसने को मजबूर

राष्ट्रपति के हाथों सम्मान पाने वाली पचंबा थाना क्षेत्र के गद्दी मोहल्ला निवासी रिकी परवीन आज पानी के लिए तरसने को मजबूर

0 second read
0
0
256

गिरिडीह : इसे लेकर उसने स्थानीय थाना के अलावा जिला प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है।इस बाबत रिकी ने बताया कि उसका पड़ोसी दबंगई दिखाते हुए उन लोगों का पानी बंद कर दिया है। जिस वजह से भीषण गर्मी में स्वजनों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। इतना ही नहीं पड़ोसी ने अपने घरों में सीसीटीवी कैमरा लगाया है, उसकी दिखा भी उनके आंगन के तरफ कर दिया है।

कैमरे की वजह से परिवार के महिलाओं को काफी परेशानी हो रही है। बताया कि शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर कार्य करने के लिए वर्ष 2004 में राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के हाथों वह सम्मानित हो चुकी है। उसने कहा कि इस मामले को लेकर पुलिस को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई गई है। अब तक इस दिशा में कोई ठोस पहल नहीं की गई है।इधर आरोपित पड़ोसी ने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को गलत व बेबुनियाद बताया है।

उसने कहा कि उसने किसी का पानी बंद नहीं किया है। जो सीसीटीवी कैमरा लगा है वह चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए किया गया है। कैमरे का उनके घर की तरफ है। उसने कहा कि उसे बेवजह परेशान किया जा रहा हैं। बहरहाल सच्चाई क्या है यह तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा। 

Load More By Bihar Desk
Load More In गिरीडीह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी दास ने शराबबंदी को लेकर सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

वैशाली जिले के राजापाकर विधानसभा की कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी दास  ने शराबबंदी क…