Home ताजा खबर अश्लील गाने बनाने के चक्कर में ये भोजपुरी कलाकार पहुचें जेल! जानिए पूरा मामला….

अश्लील गाने बनाने के चक्कर में ये भोजपुरी कलाकार पहुचें जेल! जानिए पूरा मामला….

2 second read
0
0
47

रिपोर्ट: काजल मिश्रा

पटना: भाजपा विधायक विनय बिहारी ने बिहार सरकार से एक अजीब मांग करते हुए है यह बात कह दी है। उन्होंने कहा, “यदि भोजपुरी सिनेमा से अश्लीलता को ख़त्म करना है तो ऐसे गाने बनाने वाले कलाकारों को जेल भेज देना चाहिए।” दरअसल, बिहार सरकार ने अश्लील गाने बनाने और उसे गाने को लेकर आदेश निकाला है कि यदि ऐसा कोई करता है तो उस गायक और हीरो-हीरोइन के खिलाफ़ सख्त कार्रवाई की जाएगी, जिसके तहत उन्हें जेल भी जाना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें: 17 साल बाद ज़िंदा मिला हत्या का दोषी, पुलिस रह गई दंग, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान !

बता दें, बिहार विधानसभा के विधायक विनय बिहारी ने कहा कि बिहार सरकार ने अश्लील गानों के खिलाफ़ यह आदेश निकाला है जो भी ऐसा करते हुए नज़र आता है तो उसके खिलाफ़ सख्त कार्रवाई की जाएगी। लेकिन बावजूद इसके इन पर रोक लगती हुई नहीं दिख रही है। उन्होंने कहा, “अगर दो-चार बड़े भोजपुरी स्टार को अश्लील गाना-गाने पर जेल भेजा जाता है तो इस कदम से अश्लील गाना बनाने और गानेवालों में डर आएगा, जिसका सबसे बड़ा फ़ायदा भोजपुरी गानों और फ़िल्मों को होगा”।

यह भी पढें: बरेली में कोविड वैक्सीनेशन में फर्जीवाड़ा, जारी कर दिया सर्टिफिकेट

भाजपा विधायक विनय बिहारी  कहते हैं, “जब अंगिका,  मैथिली, मगही जैसी भाषाओं में भी फ़िल्में बनती है तो उनके गाने अश्लील क्यों नहीं बनते है? सिर्फ़ भोजपुरी गानों में ही अश्लीलता क्यों होती है? मैं भी कलाकार हूं, फ़िल्मों में काम करता हूं, गाने लिखता और गाता भी हूं, लेकिन मैंने आज तक ना ही ऐसे गाने लिखें और ना ही फ़िल्मों ऐसे गानों को गया है”। उन्होंने बिहार सरकार से मांग करते हुए कहा कि भोजपुरी फ़िल्मों और बनने वाले गानों में से अश्लीलता को ख़त्म किया जाए और इसके लिए जो भी कड़े कदम उठाने हो उठाए जाएं ताकि भोजपुरी फ़िल्मों की मधुरता और खनक बनी रहे।

यह भी पढ़ें: 25 साल की ‘सुहानी सी लड़की’ ने महज 3 साल में बदल लिया खुद को, PHOTO देख हाथों के रोए उठ जाएंगे

हालांकि, इसी क्रम में कार्रवाई करते हुए बुधवार को बिहार पुलिस की स्पेशल टीम ने भोजपुरी सिंगर अजीत बिहारी को गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन, बाद में वह एक वीडियो बनाकर सरकार से माफ़ी मांगते हुए नज़र आया,  उसने कहा कि उसे अफ़सोस है, वह आगे से ऐसा नहीं करेगा।

Load More By Bihar Desk
Load More In ताजा खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Bihar News : लॉकडाउन में मजदूरों को रोजगार मुहैया कराने का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिया निर्देश

06 मई 2021:- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में 1 अणे मार्ग स्थित संकल्प में ग्…