Home क्राइम टाटा स्टील के कर्मचारी ने कर डाली अपनी पत्नी, 2 बेटियों और ट्यूशन टीचर की गला रेतकर हत्या….

टाटा स्टील के कर्मचारी ने कर डाली अपनी पत्नी, 2 बेटियों और ट्यूशन टीचर की गला रेतकर हत्या….

2 second read
0
0
16

रिपोर्ट: काजल मिश्रा

जमशेदपुर: झारखंड के जमशेदपुर से बड़ी खबर आ रही है। टाटा स्टील के कर्मचारी ने अपनी पत्नी, दो बच्चियां और बच्चियों की ट्यूशन टीचर की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। यह घटना कदमा इलाके की है। घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी और सिटी एसपी मौके पहुंचे और मामले की छानबीन में जुटे हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार कदमा- तनसा रोड स्थित एक घर में टाटा स्टील के फायर ब्रिगेड कर्मचारी दीपक कुमार ने अपनी पत्नी, दो बच्चियां और ट्यूशन पढ़ाने वाली टीचर रिंकी घोष की धारदार हथियार से गला रेतकर घर से फरार हो गया। घर से खून की धारा बाहर बहने पर आसपास के लोगों में सनसनी फ़ैल गई है। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। जब पुलिस घटनास्थल पर आकर छानबीन करने लगी तो चार लोगों की हत्या का मामला सामने आया। पुलिस आरोपी की तलाश में लगी हुई है। पुलिस स्थानीय लोगों से पूछताछ करने में लगी हुई है।हालांकि, हत्या के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। घटना कदमा थाना इलाके के तीस्ता रोड स्थित क्वार्टर नंबर -97 एन में घटी।

पुलिस ने दीपक की पत्नी वीणा कुमारी (36), दो बेटी श्रावणी कुमारी (15), सानवी कुमारी (10) और रामजन्म नगर निवासी शिक्षिका रिंकी घाेष (21) के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। चारों की हत्या किसी भारी-भरकम हथियार से की गई है। एसएसपी डॉ. एम तमिल वणान, सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटे हैं।

मृतिका वीणा कुमारी के भाई विनोद कुमार ने बताया कि शाम करीब 4 बजे वह अपनी बहन के घर आया तो दरवाजे पर ताला लगा हुआ था, जबकि अंदर एसी चल रहा था। ताला तोड़कर वह घर में घुसा तो बिस्तर पर अपनी बहन और दोनों भांजी की लाश पड़ी देखी और साथ के कमरे में शिक्षिका रिंकी घोष की लाश पड़ी मिली।

विनोद के मुताबिक, उसके बहनोई ने ही इस घटना को अंजाम दिया। आरोपी ने अपने एक साथी टेल्को निवासी रोशन और उसके साले पर भी हमला किया. दोनों का टीएमएच में इलाज चल रहा है। दीपक ने रोशन और उसके परिवार के लोगों को सोमवार को लंच पर घर बुलाया था।

 

विनोद की मानें तो सुबह उसका बहनोई अपने सारे गहने उसके घर पर लेकर आया था। चोरी के डर से आरोपी ने सारे गहने अपने ससुराल शास्त्री नगर में रख दिए थे। जब वह गहने लेने आया तो भाई ने अपनी बहन के बारे में पूछा। इस पर दीपक ने बताया कि उसने पत्नी और बेटियों को रांची अपने रिश्तेदार के घर भेज दिया है।

Load More By Bihar Desk
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दो पक्षों में जमकर हुआ विवाद, तीन घायल, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

रांची : रविवार को, भारत ने 4,03,738 नए मामले दर्ज किए। यह देश में 4-लाख से अधिक दैनिक संक्…