Home बक्सर बक्सर रेलवे स्टेशन पर बेकाबू हुए यात्री, बिना कोरोना जांच अपने घर को भागे लोग….

बक्सर रेलवे स्टेशन पर बेकाबू हुए यात्री, बिना कोरोना जांच अपने घर को भागे लोग….

2 second read
0
0
49

रिपोर्ट: काजल मिश्रा

बक्सर: बक्सर रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के उत्पाद में कोई कमी नहीं आ पा रही है। ये यात्री ट्रेनों से उतरकर बिना स्वास्थ्य जांच कराए बिना ही मौके से नौ दो ग्यारह हो जा रहे हैं। इस मौके पर यात्रियों में अफरा-तफरी मच जा रही है और रेलवे स्टेशन परिसर अराजकता की गर्त में समा जा रहा है।

स्थानीय वार्ड पार्षद प्रतिनिधि जय तिवारी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह वास्कोडिगामा एक्सप्रेस से सैकड़ों की संख्या में यात्री उतरे और बैरिकेडिंग तोड़कर पलायन कर गए। उन्हें रोकने और उनकी स्वास्थ्य जांच के लिए कोई मेडिकल टीम मौजूद नहीं रही। उन्होंने बताया कि स्टेशन के प्लेटफार्म पर उतरने के बाद बिना स्वास्थ्य जांच करवाए जा रहे यात्रियों को रोकने वाला मौके पर न तो कोई भी पुलिस पदाधिकारी उपस्थित रह रहा है ओर न ही जीआरपी के जवान ही। एक महिला पुलिस कर्मी के सहारे पूरा रेलवे स्टेशन परिसर को छोड़ दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि बक्सर रेलवे स्टेशन पर यह नजारा हर दिन देखने को मिल रहा है।

गुरुवार की रात पुणे-पटना एक्सप्रेस से बक्सर रेलवे स्टेशन पर उतरने वाले सैकड़ों की संख्या में यात्री दौड़ते हुए मुख्य द्वार से बिना कोरोना संक्रमण की जांच कराए ही अपने-अपने घरों को भाग निकले।  इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Load More By Bihar Desk
Load More In बक्सर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

जगदानंद सिंह ने सीएम नीतीश पर कसा तंज, कही ये बात,पढ़ें

 राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने सीएम नीतीश पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं। जगदानं…