Home बिहार मछली मारते-मारते पहुंच गया भारत से पाकिस्तान, अब घरवाले कर रहे हैं सकुशल लौटने की मांग….

मछली मारते-मारते पहुंच गया भारत से पाकिस्तान, अब घरवाले कर रहे हैं सकुशल लौटने की मांग….

0 second read
0
0
62

रिपोर्ट: काजल मिश्रा

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट क्षेत्र के रहने वाले दिनेश सहनी कुछ दिनों पहले रोजी-रोटी की तलाश में गुजरात के पोरबंदर गए थे। यहां उन्हें समुद्र में मछली मारने का काम मिला गया था। लेकिन,  किस्मत की मार तो देखिए कि वह मछली मारने में इतना मशगूल था कि उसे पता ही नहीं चला कि वह कब रास्ता भटक गया और गलती से पाकिस्तान पहुंच गया। इधर, जैसे ही घर वालों को इसकी सूचना मिली तो सबके होश उड़ गए।

सांसद अजय निषाद से भी की अपील….

इस बाबत दिनेश सहनी के पिता ने सांसद अजय निषाद से मदद की गुहार लगाई है। सांसद को पत्र मिलने के बाद उन्होंने विदेश मंत्री से इस दिशा में पहल करने की मांग की है। दिनेश के पिता चंदेश्वर सहनी ने कहा कि घर में एकलौता वही था जो कमाने वाला था। उसके छह बच्चे हैं। इतने बड़े परिवार का खर्च उठाने वाला एक मात्र वही था। दिनेश के पुत्र ने बताया कि उन लोगों ने सांसद अजय को ज्ञापन दिया है।

क्रेंद सरकार से भी मांगी मदद….

बेटे ने मांगी केंद्र सरकार से मदद दिनेश के बेटे इंद्रजीत कुमार ने कहा कि जिस ठेकेदार के साथ उसके पिता काम करते थे उसी को पाकिस्तानी सेना की ओर से इसकी जानकारी दी गई है। जिसके बाद सुपरवाइज़र ने इस संबंध में घर वालों को जानकारी दी। बेटे ने कहा कि केंद्र सरकार इस मामले में पहल करे और उसके पापा को भारत जल्द से जल्द बुलाए। उसने कहा कि उसके पापा घर में अकेले कमाने वाले हैं। ऐसे में अभी घर चलना भी मुश्किल हो गया है। अलग से उनके बारे में सोचकर भी घर में सभी परेशान हैं।

Load More By Bihar Desk
Load More In बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा की फंसी गाड़ी, कुछ युवकों ने गाड़ी पर किया हमला

पंडारक में सोमवार की रात मां दुर्गा की प्रतिमा के विसर्जन के दौरान जदयू के प्रदेश अध्यक्ष …