Home गया अपने उम्र से 15 साल छोटी साली को लेकर जीजा हुआ फरार, साले ने लगाया आरोप

अपने उम्र से 15 साल छोटी साली को लेकर जीजा हुआ फरार, साले ने लगाया आरोप

0 second read
0
0
5

रिपोर्टः रवि शेखर

गयाः खिजरसराय थाना इलाके के पुरानी बाजार से एक जीजा द्वारा अपने उम्र से 15 साल छोटी साली को भगा ले जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में रविवार देर शाम लड़की के भाई ने खिजरसराय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस लड़की की तलाश में जुट गई है। मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

प्राथमिकी में कहा गया है कि युवती खिजरसराय में एक किराए के मकान में रहती थी। आरोपित जीजा अक्‍सर अपनी साली से मिलने वहां जाता था। इसी बीच दोनों की नजदीकीयां बढ़ गई, और जीजा ने उसे अपने प्रेमजाल में फांस लिया। जिसके बाद वहां से उसका जीजा उसे लेकर भाग गया। जानकारी के अनुसार हुलासगंज थाना इलाके के तीरा गांव का रहने वाला आरोपित जीजा की पहली पत्‍नी का निधन हो गया था। जिसके बाद उसकी दूसरी शादी हुई थी। लेकिन उसने दूसरी पत्‍नी की छोटी बहन को भी अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। इसके बाद वो उसे लेकर फारार हो गया। आरोपित जीजा अपनी साली से करीब 15 वर्ष बड़ा है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद लड़की के घर वाले सन्‍न रह गए। आरोपित की पत्‍नी भी यह जानकर हैरान हो गई। उसे अपने पति से इस तरह की गिरी हुई हरकत की उम्मीद नहीं थी। फिलहाल पुलिस मोबाइल लोकेशन के ज़रिए आरोपित युवक और उसकी साली का पता लगाने में लगी हुई है। दोनों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

Load More By Bihar Desk
Load More In गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

कोरोना में गाइडलाइन की उड़ाई धज्जियां, डीजे पर बाराती जमकर डांस करते आए नजर

कोरोना संक्रमण को लेकर एक तरफ मुख्यमंत्री जहां, लगातार लोगों से कोरोना गाइडलाइन्स का पालन …