Home बिहार ससुरालवालों ने विधवा महिला और दो बच्चों को किया आग के हवाले, पढ़ें पूरा मामला

ससुरालवालों ने विधवा महिला और दो बच्चों को किया आग के हवाले, पढ़ें पूरा मामला

0 second read
0
0
4

देश में कोरोना का कहर बढ़ रहा है। ऐसे में कई आपराधिक मामले सामने आए है। वही, विधवा बेचनी देवी (23) और उसकी दो वर्षीय दूधमुंही बच्ची मनीषा कुमारी को ससुरालवालों द्वारा केरोसिन छिड़ककर जला देने का मामला सामने आया है। जलने के कारण बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। वही, महिला को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए खरीक पीएचसी लाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मायागंज रेफर कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, महिला 80 प्रतिशत जल चुकी थी। महिला का इलाज कहां हो रहा है, इस बात की स्पष्ट जानकारी नहीं मिल रही है। पुलिस मामले का पता लगा रही है। यह घटना रविवार की दोपहर 11 बजे की बताई जा रही है।

लोगों को घटना की भनक तब लगी  जब घायल महिला के मायकेवाले रविवार की शाम खरीक थाना पहुंचे। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और तुलसीपुर पहुंची। जहां घर के सभी सदस्य फरार थे।

कमरे से केरोसिन की दुर्गंध आ रही थी। वहीं पड़ोसी के यहां छिपी बच्ची की दादी जयमाला देवी (60) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया भेजा गया। महिला को एक पुत्र और एक पुत्री है।

थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि महिला की सास जयमाला देवी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घायल महिला का कहां इलाज हो रहा है। इसका पता लगाया जा रहा है ।

 

Load More By Bihar Desk
Load More In बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

CM पद की शपथ के बाद ‘छोटी बहन ममता बनर्जी’ को राज्यपाल ने दिया तीखा संदेश

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के रूप में अपने तीसरे सीधे कार्यकाल के लिए ममता बनर्जी के शपथ …