Home क्राइम बिहार में पेट्रोल पंप कर्मी से 9.23 लाख रुपये की लूट, बैंक में पैसे जमा करने जा रहा था मैनेजर

बिहार में पेट्रोल पंप कर्मी से 9.23 लाख रुपये की लूट, बैंक में पैसे जमा करने जा रहा था मैनेजर

1 second read
0
0
4

रिपोर्टः रवि शेखर

रोहतासः बिहार में अपराघियों के हौसले इतने बुलंद है की दिनदहाड़े लूट मचा रहे है। आलम यह है की पुलिस को चुनौती देते हुए खुलेआम छोटी-बड़ी सभी घटनाओं को अंजाम दे रहे है। सोमवार को बदमाशों ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बांसा गांव के समीप पेट्रोल पंप के मैनेजर से दिनदहाड़े नौ लाख 23 हजार रुपये लूट लिए। जानकारी के अनुसार पंप मैनेजर अमरतलाब से करवंदिया के पंजाब नेशनल बैंक में पैसे जमा करने जा रहा था। इसी दौरान चार बाइक सवार अपराधियों ने लूट की इस घटना को अंजाम दिया।

मैनेजर ने बताया कि बांसा गांव के पास एक स्कूल के नजदीक दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने ओवरटेक किया। वो जबरन बाइक रोकने की कोशिश करने लगे। लेकिन उनके हाव-भाव देखकर बाइक को साइड से निकाल कर भागने का प्रयास किया। लेकिन बाइक का संतुलन बिगड़ गया। जिससे वो बाइक सहित जमीन पर गिर गया। इतने में लूटेरे वहां आ गए, और बाइक की चाभी छीनने का प्रयास करने लगे। उन्‍होंने विरोध किया तो हाथापाई होने लगी।

इसके बाद अपराधी गोली मारने की धमकी देने लगे और हथियार सटा दिया। पीछे से गर्दन और सिर पर वार कर दिया। लेकिन हेलमेट पहने होने के कारण सिर में चोट नहीं लगी। लेकिन गर्दन में चोटें लगी हैं। इसके बाद लूटेरों ने चाभी छीन ली और डिक्‍की से नौ लाख 23 हजार रुपये निकालकर भाग गए। इसके बाद पुलिस को लूट की सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है। मुफस्सिल थानाध्यक्ष ने कहा की पेट्रोल पंप के मैनेजर का बयान दर्ज कर लिया गया है। बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस लूटेरों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

Load More By Bihar Desk
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

चिराग पासवान ने खुद को किया आइसोलेट, ट्विटर पर इस बात की दी जानकारी

कोरोना की दूसरी लहर तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है और यह लोगों के लिए काफी घातक …