Home देश NEET-PG 2021 चार महीने के लिए स्थगित, 31 अगस्त से पहले आयोजित नहीं किया जाएगा

NEET-PG 2021 चार महीने के लिए स्थगित, 31 अगस्त से पहले आयोजित नहीं किया जाएगा

10 second read
0
0
2

 

निम्नलिखित COVID-19-उपयुक्त व्यवहार के अलावा, चिकित्सा विशेषज्ञों ने समय और फिर से संक्रमण को बे पर रखने के लिए स्पष्ट प्रतिरक्षा को मजबूत करने के महत्व पर जोर दिया।

आयुष मंत्रालय ने प्रतिरक्षा को बढ़ावा देने के लिए कुछ आयुर्वेद स्व-देखभाल युक्तियों को साझा किया है जिससे COVID-19 संक्रमण को रोका जा सकता है।

आयुष मंत्रालय ने प्रतिरक्षा को बढ़ावा देने के लिए कुछ आयुर्वेद स्व-देखभाल युक्तियों को साझा किया है जिससे COVID-19 संक्रमण को रोका जा सकता है।

NEET-PG पर निर्णय के अलावा, सोमवार की बैठक में प्रधान मंत्री द्वारा कई अन्य निर्णय भी लिए गए, जैसे कि यह घोषणा करना कि भविष्य में सरकारी भर्तियों के लिए COVID-19 ड्यूटी के 100 दिन पूरे करने वाले चिकित्सा कर्मियों को प्राथमिकता दी जाएगी।

सीओवीआईडी ​​-19 संकट से निपटने के लिए राष्ट्र द्वारा सामना की जा रही जनशक्ति की आवश्यकता को पूरा करने के प्रयास में, प्रधान मंत्री ने यह भी घोषणा की कि उनके संकाय सदस्यों की देखरेख में सीओवीआईडी ​​-19 प्रबंधन के लिए मेडिकल इंटर्न तैनात किए जाएंगे।

जनरल नर्सिंग और मिडवाइफरी-योग्य नर्सों और बी एस नर्सिंग पूरा करने वालों को भी सरकार के एक बयान के अनुसार, वरिष्ठ डॉक्टरों और नर्सों की देख रेख में COVID-19 नर्सिंग कर्तव्यों के लिए तैनात किया जाएगा।

PMO ने यह भी घोषणा की कि COVID-19 कर्तव्यों को पूरा करने वाले चिकित्सा कर्मियों को सरकार की सराहना के रूप में प्रधान मंत्री के प्रतिष्ठित कोविद राष्ट्रीय सेवा सम्मान से सम्मानित किया जाएगा।

Load More By Bihar Desk
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दानापुर में लॉकडाउन का दिखा असर, गली-गली मोहल्ले कराया सैनिटाईजर

बिहार: स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि भारत ने गुरुवार को एक दिन में 4,12,262 नए संक्रमण और 3…