Home वीडियो Twitter अकाउंट सस्पेंड होते ही Kangana Ranaut को आया गुस्सा, कही ये बात,पढ़ें

Twitter अकाउंट सस्पेंड होते ही Kangana Ranaut को आया गुस्सा, कही ये बात,पढ़ें

9 second read
0
0
5

अभिनेत्री कंगना रनौत ट्विटर पर विवादित बयान देती रही हैं। पिछले साल से, उन्होंने आधिकारिक तौर पर अपनी टीम से अपने सोशल मीडिया अकाउंट को संभाला, ट्विटर के नियमों का उल्लंघन करने के लिए उनके ट्वीट को हटा दिया गया। अब, ट्विटर इंडिया ने उसके खाते को निलंबित कर दिया है।

कंगना रनौत के ट्विटर पर शहर की चर्चा है। उसने कथित तौर पर ट्विटर नियमों का उल्लंघन किया है जिसके कारण उसका खाता स्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है। ट्विटर के एक प्रवक्ता ने कहा, “हम स्पष्ट कर चुके हैं कि हम व्यवहार पर मजबूत प्रवर्तन कार्रवाई करेंगे, जिससे ऑफ़लाइन नुकसान हो सकता है।

ट्विटर नियमों के विशेष रूप से हमारी घृणित आचरण नीति और अपमानजनक के बार-बार उल्लंघन के लिए संदर्भित खाते को स्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है। व्यवहार नीति। हम अपनी सेवा पर हर किसी के लिए निष्पक्ष और निष्पक्ष रूप से ट्विटर नियमों को लागू करते हैं। ”

प्रवक्ता ने आगे कहा, ‘हम सब पर विवेकपूर्ण तरीके से और निष्पक्ष रूप से ट्विटर नियमों को लागू करते हैं।’ ट्विटर ने नीति का हवाला देते हुए बताया कि जब अकाउंट को स्थायी रूप से बंद किया जाता है तो अकाउंट धारक को बताया जाता है कि उन्होंने किन नियमों का उल्लंघन किया है। सोमवार को लेखक-गीतकार हुसैन हैदरी ने अभिनेत्री के दो ट्वीट्स को साझा करके लोगों से अकाउंट की रिपोर्ट करने को कहा था।

Load More By Bihar Desk
Load More In वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

CM पद की शपथ के बाद ‘छोटी बहन ममता बनर्जी’ को राज्यपाल ने दिया तीखा संदेश

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के रूप में अपने तीसरे सीधे कार्यकाल के लिए ममता बनर्जी के शपथ …