Home खेल क्रिकेट के IPL में कोरोना की दस्तक, रद्द हुए सीजन के बाकी मैच

क्रिकेट के IPL में कोरोना की दस्तक, रद्द हुए सीजन के बाकी मैच

2 second read
0
0
1

नई दिल्ली: क्रिकेट का महाकुंभ आईपीएल के इस सीजन के खेले जाने वाले सभी मैच रद्द कर दिये गये। कोरोना महामारी के दूसरे लहर के कहर से इस सीजन के आईपीएल पर भी असर पड़ गया। सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चेंलेजर्स बैंगलोर का मैच रद्द कर दिया गया था। कोलकाता को दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो गये थे। जबकि मंगलवार को भी सनराइजर्स को विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा भी कोविड पॉजिटिव पाये गये हैं। आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल और बीसीसीआई ने मिलकर मंगलवार के इस सीजन का आईपीएल अग्रिम आदेश तक रद्द कर दिया है।

आपको बका दें कि IPL की आधिकारिक वेबसाइट पर लिखा गया कि BCCI इस टूर्नामेंट से जुड़े खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ की सेफ्टी को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है। यह फैसला सभी की भलाई को ध्यान में रखते हुए लिया गया है। यह मुश्किल समय है और खासकर भारत के लिए। हमने कोशिश की हम लोगों के लिए थोड़ी सकारात्मकता लेकर आएं और उनका मनोरंजन करें। टूर्नामेंट अब सस्पेंड हो गया है और इससे जुड़े सभी लोग अपने परिवार के पास लौट सकते हैं।

ससे पहले भी bcci उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने एक समाचार एजेंसी को को बताया था कि आईपीएल 2021 को फिलहाल सस्पेंड कर दिया गया है। राजीव शुक्ला ने एजेंसी से कहा कि आईपीएल 2021 को अभी निलंबित किया गया है, इसको रद्द नहीं किया गया है। उन्होंने साथ ही कहा कि देखना होगा कि इसको कब रिशेड्यूल किया जा सकता है।

 

Load More By Bihar Desk
Load More In खेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पुलिस ने ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी का किया भंडाफोड़, दो लोग गिरफ्तार

कोरोना महामारी लगातार अपना कहर बरपा रहा है। इस बीच ऑक्सीजन को लेकर कालाबाजारी की खबरें लगा…